Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Accident: पुल से नीचे गिरा बीयर से लदा ट्रक, हादसे में 2 लोगों की मौत

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के सोलन जिले (Solan District) में सबसे बड़े औद्योगिक क्षेत्र नालागढ़ में सड़क हादसे (Road accident) थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। ताजा मामला नालागढ़ के तहत महादेव पुल का है।

Accident: पुल से नीचे गिरा बीयर से लदा ट्रक, हादसे में 2 लोगों की मौत
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के सोलन जिले (Solan District) में सबसे बड़े औद्योगिक क्षेत्र नालागढ़ में सड़क हादसे (Road accident) थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। ताजा मामला नालागढ़ के तहत महादेव पुल का है। यहां एक हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। दरअसल, नालागढ़ से एक ट्रक बीयर लेकर स्वारघाट की ओर जा रहा था। जैसे ही ट्रक महादेव पुल के पास पहुंचा तो अनियंत्रित होकर पुल के नीचे गिर गया। पलटने के बाद ट्रक से बीयर निकल गई जिसके बाद वहां से गुजर रहे राहगिरों की भीड़ वहां जुट गई। बताया जा रहा है कि कुछ लोगों ने पलटे हुए ट्रक से बीयर की बोतलों की लूट मचाई। जिसके बाद पुलिस को मौके पर बुलाया गया।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, हादसे में दो लोगों की तो मौके पर ही मौत हो गई जबकि हादसे में 2 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। घायलों को इलाज के लिए नालागढ़ के सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। दोनों घायलों को इलाज चल रहा है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके का जायजा लेने के बाद मामला दर्ज करके आगामी जांच शुरू कर दी है। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज करके आगामी जांच शुरू कर दी है।

हादसे की जानकारी के बाद पुलिस मौके पर पहुंची जिसके बाद हादसे के कारणों के बारे में जांच की बात कही। बता दें कि हादसा किस वजह से हुआ इसके बारे में अभी बता नहीं लगा है। बताया जा रहा है यह ट्रक बीयर की बोतलों से लदा हुआ था। जो अचानक पुल से नीचे गिर गया। जिसमें दो लोगों की जान चली गई।

Next Story