Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Road Accident: अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिरी कार, पिता-पुत्र सहित तीन की मौत

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के सिरमौर जिले में सड़क हादसे (Road Accident) में पिता-पुत्र व एक अन्य की मौत हो गई। हादसा देर रात का बताया जा रहा है। आपको बात दें कि प्रदेश में कई दिनों से पहाड़ी इलाकों में बारिश (Rain) हो रही है।

Road Accident: अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिरी कार, पिता-पुत्र सहित तीन की मौत
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के सिरमौर जिले में सड़क हादसे (Road Accident) में पिता-पुत्र व एक अन्य की मौत हो गई। हादसा देर रात का बताया जा रहा है। आपको बात दें कि प्रदेश में कई दिनों से पहाड़ी इलाकों में बारिश (Rain) हो रही है। जिससे हादसे के मामले बढ़ गए हैं। सड़कों पर फिसलन होने के कारण हादसे हो रहे हैं। बता दें कि हादसे में 2 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी, जबकि एक घायल ने अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ा।

जानकारी के अनुसार, हादसा श्री रेणुका जी विधानसभा क्षेत्र के तहत संगड़ाह के समीप बोरली में देर रात करीब 12 बजे के आसपास हुआ। जानकारों की मानें तो कार में सवार होकर चार व्यक्ति नाहन की ओर से लोहे का सामान लेकर वापस जा रहे थे। इसी दौरान बोरली के समीप कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गई। स्थानीय लोगों ने कार के हादसे का शिकार होने की सूचना पुलिस को दी। पुलिस टीम ने स्थानीय लोगों की सहायता से घायलों को खाई से बाहर निकला, लेकिन दो व्यक्तियों की मौके पर ही मौत हो गई थी।

हादसे में इनकी गई जान

बता दें कि हादसे में मृत व्यक्तियों की पहचान विपिन ठाकुर पुत्र सुरजन सिंह और सुरजन सिंह पुत्र बिशन सिंह गांव शिवपुर, तहसील संगडाह जिला सिरमौर के रूप में हुई है। जो रिश्ते में बाप-बेटा थे। वहीं, दो घायलों को उपचार के लिए डॉ वाईएस परमार मेडिकल कॉलेज नाहन पहुंचाया गया, जहां एक और व्यक्ति की मौत हो गई। मृतक वेल्डिंग कारीगर था, जो उत्तर प्रदेश के सहारनपुर का रहने वाला है। इसके अलावा सुनील कुमार पुत्र बिशन सिंह गंभीर रूप से घायल है, जिसका इलाज चल रहा है। पुलिस हादसे के कारणों की जांच कर रही है।

Next Story