Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Road Accident: पहाड़ से गाड़ी पर गिरा पत्थर, दो चचेरे भाइयों की दर्दनाक मौत

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) की राजधानी शिमला में कुपवी-देइया मार्ग पर एक सड़क हादसे (Road Accident) में दो चचेरे भाइयों की मौत हो गई। जबकि गाड़ी में सवार दो महिलाएं घायल हुई हैं।

Road Accident: पहाड़ से गाड़ी पर गिरा पत्थर, दो चचेरे भाइयों की मौत
X

पहाड़ से गाड़ी पर गिरा पत्थर

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) की राजधानी शिमला में कुपवी-देइया मार्ग पर एक सड़क हादसे (Road Accident) में दो चचेरे भाइयों की मौत हो गई। जबकि गाड़ी में सवार दो महिलाएं घायल हुई हैं। बताया जा रहा है कि इस सड़क से एक ऑल्टो कार जा रही थी तभी धोताली नाम की जगह पर पहाड़ से लुढ़क कर एक बड़ा पत्थर (Stone) इनकी कार पर गिरा। कार में कुल चार लोग सवार थे। बताया जा रहा है कि ये लोग देहा में आयोजित एक शादी समारोह (Wedding ceremony) से लौट रहे थे। तभी ये हादसा हुआ।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उपमंडल चौपाल की तहसील कुपवी में कुपवी-देईया मार्ग पर हुए इस हादसे के बारे में चौपाल के डीएसपी कुलविंदर सिंह सैनी ने बताया कि जब ऑल्टो कार (HP08C4800) धोताली से गुजर रही थी तभी पहाड़ से लुढ़क कर एक बड्डा पत्थर इनकी कार पर गिरा। कार में उस वक्त चार लोग सवार थे। इनमें से दो लोगों की मौत मौके पर ही हो गई। डीएसपी ने बताया कि कार सवार दो महिलाएं जख्मी हुई हैं, जिन्हें प्राथमिक उपचार के लिए स्थानीय लोगों की सहायता से कुपवी के सिविल अस्पताल पहुंचाया गया।

आपको बता दें कि हादसे में मारे गए दोनों शख्स चचेरे भाई थे। इनकी पहचान शिमला जिले के कुपवी के गांव सनत के रहने वाले संतराम के बेटे सुनील कुमार शर्मा (43) और सही राम के बेटे प्रकाश चंद शर्मा (50) के रूप में हुई है। इस हादसे में घायल महिलाएं सुमन (सुनील की पत्नी) और गुलाबी देवी (प्रकाश की पत्नी) हैं।

हादसे की सूचना मिलने के बाद कुपवी के थाना प्रभारी परमजीत सिंह सैनी पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। इस टीम ने घायलों को कार से निकाला और इलाज के लिए सिविल अस्पताल भेजवाया। पुलिस ने मामला दर्ज कर दोनों लाशें पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दी हैं। पुलिस हादसे के कारणों के बारे में जांच कर रही है।

Next Story