Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

शिमला में अनियंत्रित होकर गहरी खाई गिरी कार, हादसे में 4 की मौत

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) की राजधानी शिमला (shimla) के कुपवी में दर्दनाक सड़क हादसे (Road Accident) में 4 लोगों की मौत हो गई। यह सड़क हादसा आज दोपहर के समय चौपाल (Chopal) उपमंडल के कुपवी इलाके में हुआ है।

शिमला में अनियंत्रित होकर गहरी खाई गिरी कार, हादसे में 4 की मौत
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) की राजधानी शिमला (shimla) के कुपवी में दर्दनाक सड़क हादसे (Road Accident) में 4 लोगों की मौत हो गई। यह सड़क हादसा आज दोपहर के समय चौपाल (Chopal) उपमंडल के कुपवी इलाके में हुआ है। हादसे में एक कार (Car) अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गई। इस दर्दनाक हादसे में चार लोगों की मौत हो गई और एक गंभीर रूप से घायल हुआ है। कार सवार सभी लोग एक परिवार के सदस्य बताये जा रहे है, जिसमें दो शिक्षक हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आज के ही दिन कुपवी से 40 किलोमीटर दूर हरिपुरधार-लभाण संपर्क मार्ग पर बाग मझोली नामक स्थान एक कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी। कार में 5 लोग सवार थे। हादसा इतना भीषण था कि तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक महिला ने हरिपुरधार अस्पताल (Hospital) में पहुंचने से पहले ही दम तोड़ दिया। हादसे में मृतकों की पहचान रोशन पुत्र धनीराम (32), राजेंद्र पुत्र नैन सिंह (33) और जीवन सिंह (70) के रूप में हुई है।

वहीं इनकी घटनास्थल पर मृत्यु हुई है। जबकि अस्पताल ले जाते समय विद्या देवी पत्नी केदार सिंह (42) की मौत हुई है। हादसे के दो मृतक रोशन व राजेंद्र शिक्षा विभाग में टीजीटी (TGT) के पद पर कार्यरत थे। वहीं, रणबीर नामक व्यक्ति को गंभीर हालत में अस्पताल लाया गया है। ये सभी बाग मझोली गांव के रहने वाले हैं। डीएसपी चौपाल राज कुमार ने दुर्घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर दुर्घटनाओं की जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि हादसे में गंभीर रूप से घायल हुआ व्यक्ति मृतक रोशन का सगा भाई है।

Next Story