Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

ब्रेक फेल होने पर बैरियर को तोड़ती हुई खाई में जा गिरी गाड़ी, पति-पत्नी की मौत 8 माह का बच्चा घायल

हिमाचल प्रदेश में सड़क हादसे (Road Accident) रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। रविवार की देर रात कुल्लू के बंजार उपमंडल में एक दर्दनाक हादसा हुआ है। हादसे में पति-पत्नी (Husband Wife) की मौत हो गई। हादसा उस वक्त हुआ जब ड्राइवर ने गाड़ी के ब्रेक लगाने की कोशिश की, लेकिन ब्रेक फैल (Brake Spread) हो गए।

ब्रेक फेल होने पर बैरियर को तोड़ती हुई खाई में जा गिरी गाड़ी, पति-पत्नी की मौत 8 माह का बच्चा घायल
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

हिमाचल प्रदेश में सड़क हादसे (Road Accident) रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। रविवार की देर रात कुल्लू के बंजार उपमंडल में एक दर्दनाक हादसा हुआ है। हादसे में पति-पत्नी (Husband Wife) की मौत हो गई। हादसा उस वक्त हुआ जब ड्राइवर ने गाड़ी के ब्रेक लगाने की कोशिश की, लेकिन ब्रेक फेल (Speed Break) हो गए। ब्रेक फेल होने पर गाड़ी ने अपना संतुलन खो दिया और बैरियर को तोड़ते हुए खाई में जा गिरी। हादसे में दो की मौत (Death) हो गई, जबकि तीन लोग घायल ( Injured) हुए हैं। घायलों को पहले बंजार अस्पताल ले जाया गया। जहां से उन्हें कुल्लू के लिए रेफर किया गया। घायलों में आठ माह का बच्चा भी शामिल है। मौके पर पहुंची पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रविवार रात को कार में सवार होकर थनेरा मोहल्ला मंडी का एक परिवार बंजार जा रहा था कि बंजार के घियागी के समीप उनकी कार (Car) खाई में गिर गई। इस हादसे में योगेश व लता निवासी थनेरा मोहल्ला, मंडी की मौत हो गई । जबकि उनका बहू-बेटी व आठ माह का पोता घायल हो गए। लोगों ने हादसे के संबंध में पुलिस को सूचित किया।

पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को खाई से निकाला। इसके बाद घायलों को पहले बंजार फिर वहां से कुल्लू अस्पताल ( Kullu hospital) पहुंचाया गया। बताया जा रहा है कि हादसा गाड़ी में ब्रेक न लगने के कारण हुआ है। गाड़ी क्रैश बैरियर को तोड़ते हुए नीचे जा गिरी। एसपी कुल्लू गौरव सिंह ने हादसे की पुष्टि की है। कुल्लू पुलिस (Kullu Police) हादसे के कारणों की जांच कर रही है।

Next Story