Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सड़क हादसा: खड़े ट्रक से टकराई कार, ड्राइवर की मौके पर मौत

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के पांवटा साहिब के भूपपुर में एनएच पर तेज रफ्तार गाड़ी का संतुलन बिगड़ने से दर्दनाक हादसा (Road Accident) हो गया। हादसे में कार चालक युवक की मौत (Death) हो गई।

सड़क हादसा: खड़े ट्रक से टकराई कार, ड्राइवर की मौके पर मौत
X

प्रतीकात्मक तस्वीर। 

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के पांवटा साहिब के भूपपुर में एनएच पर तेज रफ्तार गाड़ी का संतुलन बिगड़ने से दर्दनाक हादसा (Road Accident) हो गया। हादसे में कार चालक युवक की मौत (Death) हो गई। जानकारी के अनुसार इस सड़क हादसे में 30 साल गुरप्रताप सिंह नारंग पुत्र जोगिंदर सिंह नारंग वार्ड नंबर 4 की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, गुरप्रताप सिंह अपनी कार से बद्रीपुर से बातापुल की तरफ जा रहा था कि रैनबैक्सी चौक पर कार अनियंत्रित होकर एक खड़े ट्रक से टकरा गई, जिससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को 108 एंबुलेंस की सहायता से उपचार के लिए सिविल अस्पताल पहुंचाया गया, जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

बताया जा रहा है की कार ट्रक में बहुत जोर से टकराई है। सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंच कर जांच में जुट गई है। इस दौरान सिविल अस्पताल में मेडिकल ऑफिसर ने बताया कि एक सड़क हादसे में घायल व्यक्ति को लाया गया था, लेकिन वह अस्पताल पहुंचने से पहले ही दम तोड़ चुका था। डीएसपी पांवटा वीर बहादुर ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि शव का पोस्र्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा। उन्होंने बताया कि पुलिस जांच कर रही है।

Next Story