Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

चंडीगढ़-मनाली नेशनल हाई-वे पर भिड़ी कार और जीप, दोनों के उड़े परखच्चे

हिमाचल प्रदेश (Himacal Pradesh) में बारिश से सड़कों पर वाहन चालकों की लापरवाही के कारण सड़क हादसे (Road Accident) थमने का नाम नहीं ले रहे हैं और लगातार मामलों में इजाफा होता जा रहा है।

चंडीगढ़-मनाली नेशनल हाई-वे पर भिड़ी कार और जीप, दोनों के उड़े परखच्चे
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

हिमाचल प्रदेश (Himacal Pradesh) में बारिश से सड़कों पर वाहन चालकों की लापरवाही के कारण सड़क हादसे (Road Accident) थमने का नाम नहीं ले रहे हैं और लगातार मामलों में इजाफा होता जा रहा है। ताजा मामले में चंडीगढ़-मनाली नेशनल हाई-वे 21 (National Highway 21) पर सुंदरनगर बस स्टैंड के बाहर एक पिकअप और ऐक्सेंट कार के बीच जोरदार टक्कर हो गई। हादसा इतना भयंकर था कि जीप और कार के परखच्चे उड़ गए। हादसे में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें स्थानीय लोगों की सहायता से सिविल हस्पताल सुंदरनगर पहुंचाया, जहां उनका उपचार चल रहा है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, देर रात करीब 12 बजे एक पिकअप गाड़ी भुंतर से नाशपाती और सेब लेकर चंडीगढ़ की ओर जा रही थी उसी दौरान सुंदरनगर बस स्टैंड के बाहर पिकअप और ऐक्सेंट कार की जोरदार टक्कर हो गई और पिकअप हाई-वे पर पलट गई जिस कारण सेब और नाशपाती भी सड़क पर बिखर गई और कार साथ लगती नाली में जा घुसी।

हादसे में जीप में सवार दो और कार में सवार एक व्यक्ति घायल हो गया, जिनका उपचार सिविल अस्पताल सुंदरनगर में चल रहा है। मामले की पुष्टि थाना प्रभारी सुंदरनगर कमलकांत ने की है। फिलहाल पुलिस हादसे के कारणों के बारे में जांच कर रही है।

Next Story