Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

चंबा खाई में गिरी कार, हादसे में तीन लोगों की मौत

हिमाचल प्रदेश के चंबा जिले (Chamba District) में एक सड़क हादसे (Road Accident) में तीन लोगों की मौत हो गई है। आपको बता दें कि पिछले 24 घंटे में हिमाचल प्रदेश में बारिश हुई है। बारिश (Rain) के कारण सड़कों पर फिसलन हो गई है। वहीं बारिश के कारण कई जगह सड़क भी धंस गई है।

चंबा खाई में गिरी कार, हादसे में तीन लोगों की मौत
X

चंबा खाई में गिरी कार, हादसे में तीन लोगों की मौत

हिमाचल प्रदेश के चंबा जिले (Chamba District) में एक सड़क हादसे (Road Accident) में तीन लोगों की मौत हो गई है। आपको बता दें कि पिछले 24 घंटे में हिमाचल प्रदेश में बारिश हुई है। बारिश (Rain) के कारण सड़कों पर फिसलन हो गई है। वहीं बारिश के कारण कई जगह सड़क भी धंस गई है। जिससे कारण कार खाई में जा गिरी जिससे तीन लोगों की मौत हो गई। स्थानीय लोगों ने हादसे की जानकारी पुलिस (Police) को दी। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को बाहर निकलवाया। घटना चंबा-पनेला मार्ग पर बीती रात हुई। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से शव खाई से निकले।

पुलिस ने शवों को मेडिकल कॉलेज चंबा में रखवाया है। पोस्टमार्टम (Post Mortem) के बाद शव परिजनों को सौंपे जाएंगे। मृतकों में नवीन कुमार पुत्र सुदेश कुमार (27), अक्षय कुमार पुत्र रमेश कुमार (27) दोनों गांव कुम्हरका डाकघर उटीप व कुशल पुत्र किशोरी लाल (30) गांव भरैणी उटीप तहसील जिला चम्बा के रूप में हुई है। पुलिस अधीक्षक अरुल कुमार ने पुष्टि की है।

सड़क हादसे में पांच घायल

बता दें कि शनिवार रात को रात चुवाड़ी-जोत मार्ग पर भी एक और सड़क हादसा हुआ। इस हादसे में एक कार खाईज्ञ में जा गिरी जिसमें कार में सवार 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए चुवाड़ी हॉस्पिटल पहुंचाया, जहां से चार गंभीर रूप से घायल व्यक्तियों को टांडा मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया।

Next Story