Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर किया नाबालिग से रेप, वीडियो भी बनाई

हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला (Shimla) में नाबालिग के साथ रेप (Rape in Minor) का मामला सामने आया है। रेप करने वाला कोई और नहीं बल्कि उसके दूर का रिश्तेदार (Relative) बताया जा रहा है। इतना ही नहीं आरोपी ने रेप करते हुए पीड़िता का वीडियो (Video) भी बना लिया।

कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर किया नाबालिग से रेप, वीडियो भी बनाई
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला (Shimla) में नाबालिग के साथ रेप (Rape in Minor) का मामला सामने आया है। रेप करने वाला कोई और नहीं बल्कि उसके दूर का रिश्तेदार (Relative) बताया जा रहा है। इतना ही नहीं आरोपी ने रेप करते हुए पीड़िता का वीडियो (Video) भी बना लिया। आरोपी वीडियो को वायरल ( Viral) करने की धमकी देकर पीड़िता को ब्लैकमेल कर रहा था। मामला सामने आने के बाद पुलिस ( Police)ने मामला दर्ज कर लिया है लेकिन आरोपी को अभी तक गिरफ्तार नहीं किया गया है।

जानकारी के अनुसार पीड़िता वर्ष 2019 में शिमला के भट्टाकुफर क्षेत्र में आरोपी से मिली। इस दौरान आरोपी उसे मोटसाइकिल पर बिठाकर अपने क्वार्टर ले गया। जब वह उसे अपने क्वार्टर ले गया तो आरोपी ने पीड़िता को कोल्ड ड्रिंक व पेस्ट्री दी, जिसे खाने के बाद वह बेहोश हो गई। इसके बाद आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म किया व वीडियो भी बना लिया।

अब वह पीडिता को वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर रहा है। शिमला पुलिस के अनुसार पीड़िता की शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर लिया है। पुलिस टीम आरोपी की तलाश में संभावित स्थलों पर दबिश दे रही है। पुलिस का दावा है कि शीघ्र ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Next Story