Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सहेली के दोस्त ने जबरन किया 16 साल की नाबालिग से रेप, जानें क्या है पूरा मामला

राजधानी शिमला में नाबालिग लड़की से रेप का मामला सामने आया है। लड़की ने रेप का आरोप किसी और पर नहीं बल्कि सहेली के दोस्त पर लगाया है।

नशे की हालत में युवती को कार ने छोड़ा, दोस्त से मिलने मुंबई से आई थी रायपुर
X
नशे में लड़की (प्रतीकात्मक फोटो)

राजधानी शिमला में नाबालिग लड़की से रेप का मामला सामने आया है। लड़की ने रेप का आरोप किसी और पर नहीं बल्कि सहेली के दोस्त पर लगा है। बता दें कि हरियाणा से घूमने के लिए एक नाबालिग लड़की अपनी सहेली के साथ यहां आई थी। पीड़िता हरियाणा के पंचकूला की रहने वाली है। शिमला से पंचकूला लौटने के बाद पीड़िता ने कालका पुलिस स्टेशन में आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कालका पुलिस स्टेशन ने जीरो एफआईआर के तहत इस मामले को कार्रवाई के लिए शिमला के सदर पुलिस स्टेशन ट्रांसफर किया है। शिमला की सदर पुलिस ने पोक्सो एक्ट में केस दर्ज कर तहकीकात शुरू कर दी है। इस मामले में जांच बढ़ने पर अन्य धाराएं भी लगाई जा सकती हैं। फिलहाल मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।

16 वर्षीय पीड़िता ने बताया कि वह अपनी एक सहेली के साथ शिमला घूमने आई थी। 10 जुलाई को वे दोनों शिमला पहुंचीं और लक्कड़ बाजार के एक होटल में ठहरीं। 11 जुलाई को उसकी सहेली ने अपने एक परिचित नवीन और अन्य दोस्तों को होटल बुलाया था। बाद में नवीन उसके कमरे में दाखिल हुआ औऱ उसने उसके साथ गलत हरकतें व जबरदस्ती की। 13 जुलाई को उसकी सहेली, आरोपी नवीन व उनके अन्य दोस्त उसे कालका बस स्टैंड पर छोड़कर चले गए। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। जांच के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Next Story