Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

शिमला में 4 और 16 साल की नाबालिगों के साथ रेप, ऐसे हुआ मामले का खुलासा

हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला (Shimla) में दो नाबालिग बच्चियों के साथ रेप (Rape) का मामला सामने आया है। बता दें कि पहला मामला छोटा शिमला थाने से सामने आया है। मामले का खुलासा तब हुआ जब पीड़िता (Victim) के पेट में दर्द हुआ। पेट दर्द की शिकायत होने पर नाबालिग ने इसी सूचना अपने घर वालों को दी।

शिमला में 4 और 16 साल की नाबालिगों के साथ रेप, ऐसे हुआ मामले का खुलासा
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला (Shimla) में दो नाबालिग बच्चियों के साथ रेप (Rape) का मामला सामने आया है। बता दें कि पहला मामला छोटा शिमला थाने से सामने आया है। मामले का खुलासा तब हुआ जब पीड़िता (Victim) के पेट में दर्द हुआ। पेट दर्द की शिकायत होने पर नाबालिग ने इसी सूचना अपने घर वालों को दी। जांच के बाद पता चला की आरोपी पीड़िता 6 माह की गर्भवती है। इसके बाद 31 मार्च को मामला दर्ज कराया गया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी के खिलाफ आईपीसी (IPC) की धारा 376 और पॉक्सो के तहत केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है। पुलिस आरोपी की तलाश में छापेमारी कर रही है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होगा।

बताया जा रहा है कि आरोपी नेपाली मूल का रहने वाला है। नेपाली मूल के व्यक्ति पर ही नाबालिग (Minor) के साथ रेप का आरोप है। बता दें की आरोपी नाबालिग के साथ काफी समय से रेप की वारदात को अंजाम दे रहा था। बताया जा रहा है कि आरोपी ने नाबालिग को शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध (Physical Relationship) बनाए। पुलिस (Himachal Police) अब नेपाली युवक की तलाश कर रही है।

वहीं दूसरा मामला शिमला के चौपाल क्षेत्र से सामने आया है। यहां पर 4 साल क मासूम से एक 65 साल के बुजुर्ग पर दुष्कर्म करने का आरोपी लगा है। आपको बात दें कि आरोपी मजदूरी का कार्य करता है। आरोपी का नाम गीताराम है। वहीं वह उत्तराखंड (Uttrakhand) का रहने वाला है। डीएसपी (DSP) चौपाल राजकुमार ने बताया की आरोपी को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ कई धाराओं में मामला दर्ज किया है।

Next Story