Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Rape News: हिमाचल में नाबालिग को बनाया हवस का शिकार, आरोपी निकला पहचान वाला

हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर जिले से नाबालिग से रेप का मामला प्रकाश में आया है। लड़की 10वीं की छात्रा बताई जा रही है। दरअसल पीड़ित लड़की अपनी आंसर शीट्स जमा करने स्कूल गई थी।

Rape News: बिलासपुर में नाबालिग से रेप, जान-पहचान के युवक ने दिया वारदात को अंजाम
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर जिले से नाबालिग से रेप का मामला प्रकाश में आया है। लड़की 10वीं की छात्रा बताई जा रही है। दरअसल पीड़ित लड़की अपनी आंसर शीट्स जमा करने स्कूल गई थी। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। बरमाणा थाने में मामला दर्ज किया गया है। जानकारी के अनुसार, जुखाला क्षेत्र की 10वीं में पढ़ने वाली नाबालिग से जान-पहचान के युवक ने ही दुष्कर्म किया है। आरोप है कि जान-पहचान का एक युवक ने ही नाबालिग से रेप किया है। पीडि़ता ने घर पहुंचकर परिजनों को सारा मामले की जानकारी दी। आपको बता दें कि शुक्रवार को नाबालिग परिजनों के साथ बरमाणा थाना पहुंची। पीड़िता की शिकायत के आधार पर पुलिस ने आईपीसी और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी है।

क्या है मामला

दरअसल इस बार कोरोना महामारी की वजह से सभी स्कूलों की परीक्षा ऑनलाइन हुई थी। 14 वर्षीय छात्रा ऑनलाइन परीक्षा के बाद उत्तर पुस्तिकाएं जमा करवाने के लिए वीरवार को स्कूल गई थी। इसी दौरान उसे कार्तिक नामक एक युवक का फोन आया। उक्त युवक ने कुछ समय पहले नाबालिग के घर में बिजली फिटिंग का काम किया था, जिसकी वजह से वह उसे अच्छी तरह से पहचानती थी। युवक ने छात्रा को अपनी मां से मिलाने की बात कहते हुए गसौड़ में बुलाया। जान-पहचान के आधार पर वह गसौड़ पहुंच गई। वहां से आरोपी युवक उसे अपने घर ले गया है।

पीड़िता ने सुनाई आपबीती

पीड़िता के अनुसार कार्तिक के घर में उस समय कोई नहीं था। इससे पहले कि वह कुछ समझती, युवक घर का दरवाजा बंद करके उसे अपने कमरे में ले गया और जबरन उसके साथ दुष्कर्म किया। उसने धमकी भी दी कि यदि इस बारे किसी को बताया तो वह उसे जान से मार देगा। वह किसी तरह अपने घर पहुंची। रात को पीड़िता ने अपनी मां को सारे मामले के बारे में बताया। शुक्रवार को परिजन अपनी बेटी को लेकर बरमाणा थाना पहुंचे। डीएसपी बिलासपुर मुख्यालय संजय शर्मा ने बताया कि छात्रा की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है। मामला दर्ज कार कार्रवाई शुरू कर दी गई है। पुलिस आरोपी की तलाश में जूट गई है।

Next Story