Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

शिमला के कोटखाई में 4 साल की मासूम के साथ रेप, बच्ची के पड़ोस में रहता था आरोपी

राजधानी शिमला (Shimla) के कोटखाई इलाके में एक 4 साल की मासूम के साथ रेप (Rape) का मामला सामने आया है। जिस समय मासूम के साथ यह घटना घटी उस समय वह घर पर अकेली थी।

शिमला के कोटखाई में 4 साल की मासूम के साथ रेप, बच्ची के पड़ोस में रहता था आरोपी
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

राजधानी शिमला (Shimla) के कोटखाई इलाके में एक 4 साल की मासूम के साथ रेप (Rape) का मामला सामने आया है। जिस समय मासूम के साथ यह घटना घटी उस समय वह घर पर अकेली थी। आरोपी युवक (Young man) की उम्र 28 साल है, वह बिहार (Bihar) का रहने वाला है। आरोपी वहां पर सालभर से कार्य कर रहा था। आपको बता दें कि यह वही जगह है जहां 4 साल पहले एक 10वीं की छात्रा के साथ रेप के बाद उसका मर्डर कर दिया गया था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपी युवक मिस्त्री का कार्य करता था। रेप की वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी युवक वहां से फरार हो गया था। पुलिस ने बड़ी मशक्कत के बाद आरोपी युवक को गिरफ्तार किया। वहीं जिस बच्ची के साथ साथ आरोपी ने रेप किया था वह नेपाली मूल की रहने वाली है।

बता दें कि डीएसपी कुलविंद्र सिंह ने आरोपी की गिरफ्तारी की पुष्टि की है। पुलिस की जानकारी के अनुसार, आरोपी मिस्त्री का काम करता है और एक साल से पीड़िता के पड़ोस में रह रहा था। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376, 452 और पॉक्सो एक्ट की धारा 4 के तहत कोटखाई थाना में मामला दर्ज कर किया गया है।

आपको बता दें की पीड़िता की मां की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ यह कार्रवाई की है। मां की मानें तो जिस समय आरोपी ने घटना को अंजाम दिया उस समय वह काम पर गईं थी। वहां से आने के बाद मासूम बच्ची की शिकायत पर मां ने पुलिस में मामला दर्ज करवाया।

Next Story