Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

लड़की को लिफ्ट देकर जूस में पिलाया नशीला पदार्थ, फिर पूरी रात किया रेप

हिमाचल के मंडी जिले (Mandi District) से एक युवती के साथ रेप (Rape Case) का मामला सामने आया है। बता दें कि लड़की (Girl) किसी कार्य के लिए मंड़ी जा रही थी। इसी बीच वह सड़क पर बस का इंतजार कर रही थी।

लड़की को लिफ्ट देकर जूस में पिलाया नशीला पदार्थ, फिर पूरी रात किया रेप
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

हिमाचल के मंडी जिले (Mandi District) से एक युवती के साथ रेप (Rape Case) का मामला सामने आया है। बता दें कि लड़की (Girl) किसी कार्य के लिए मंड़ी जा रही थी। इसी बीच वह सड़क पर बस का इंतजार कर रही थी। इसी दौरान वहां से कार सवार युवक गुजर रहा था। उसने लड़की को लिफ्ट देने की बात कही। लड़की लिफ्ट देने की बात से गाड़ी (Car) में बैठने को तैयार हो गई। इसी दौरान आरोपी गाड़ी चालक ने लड़की को जूस में कुछ नशीला पदार्थ (alcoholic substance) मिलाकर पीला दिया जिसके बाद वह बेहोश हो गई।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपी उसे बाद लड़की को सुंदरनगर ले गया जहां पर उसने पूरी रात उसके साथ रेप किया। सुबह होने पर आरोपी युवती को लेदा में छोड़कर फरार हो गया। युवक ने लड़की यह बात किसी को बताने पर अंजाम भुगतने को भी कहा। आरोपी कार चालक का नाम मनोज कुमार है। इसके बाद लड़की आपने घर पहुंची और उसने सारी बात आने परिजनों को बताई।

इसके बाद लड़की ने बल्ह क्षेत्र के थाना में शिकायत दर्ज करवाई है। शिकायत के अनुसार मामला 16 अप्रैल का है। पीड़ित युवती की शिकायत के आधार पर बल्ह पुलिस ने युवक मनोज कुमार के खिलाफ आईपीसी-376 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वहीं, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, जिसे गुरुवार को स्थानीय कोर्ट में पेश किया जाएगा। डीएसपी अनिल पटियाल ने कहा कि युवती की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर कर लिया गया है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Next Story