Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

नाबालिग बेटी से रेप के आरोपी पिता का शव खेत में मिला, जानें क्या है पूरा मामला

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के चंबा जिले (Chamba District) से दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक रेप (Rape) के आरोपी की संदिग्ध अवस्था में खेत में लाश मिलने से सनसनी फैल गई है।

नाबालिग बेटी से रेप के आरोपी पिता का शव खेत में मिला, जानें क्या है पूरा मामला
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के चंबा जिले (Chamba District) से दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक रेप (Rape) के आरोपी की संदिग्ध अवस्था में खेत में लाश मिलने से सनसनी फैल गई है। जिसकी लाश खेत में मिली है उस व्यक्ति पर अपनी नाबालिग बेटी (Minor Daughter) के दुष्कर्म का आरोप लगा था। बता दें कि इस व्यक्ति ने कुछ दिन पहले अपनी नाबालिग बेटी से रेप किया था। नाबालिग बेटी ने पिता की शिकायत पुलिस (Police) को दी थी। शिकायत के बाद से ही आरोपी घर से फरार था। अब क्षेत्र में रेप के आरोपी पिता की संदिग्ध परिस्थिति में मौत चर्चा का विषय बनी हुई है।

फिलहाल चंबा पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कालेज चंबा (Medical Collage Chamba) भेज दिया है। पुलिस अब मामले की जांच में जुट गई है। जांच के बाद ही पता चलेगा की आरोपी की मौत कैसे हुई। जानकारों की मानें तो आरोपी 22 अगस्त से लापता चल रहा था। वहीं आरोपी की मौत की खबर पुलिस को उसके बेटे ने दी। पुलिस अब आरोपी की तलाश में हर एंगल से जांच कर रही है। जांच के बाद ही स्थिति साफ हो पाएगी।

पुलिस ने अब आरोपी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कालेज चंबा भेज दिया है। वहीं मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने शव के आसपास से जरूरी साक्ष्य भी जुटाए हैं। एसपी चंबा अरूल कुमार ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही व्यक्ति के मौत के कारणों का खुलासा होगा। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Next Story