Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

भाजपा सांसद रामस्वरूप शर्मा की मौत पर सीएम ने जताया दुख, 13 मार्च को लगवाया था कोरोना का टीका

मंडी जिले से भाजपा सांसद रामस्वरूप शर्मा (MP Ramswaroop Sharma) ने आज दिल्ली में सुसाइड (Suicide) कर लिया। मौके से कोई सुसाइड नोट (Suicide Case) नहीं मिला हैं पुलिस मामले की जांच कर रही है। आपको बता दें कि उन्होंने मंडी जिले में 13 मार्च को कोरोना वैक्सीन (Corona vaccine) की पहली खुराक ली थी।

भाजपा सांसद रामस्वरूप शर्मा की मौत पर सीएम ने जताया दुख, 13 मार्च को लगवाया था कोरोना का टीका
X

भाजपा सांसद रामस्वरूप शर्मा सुसाइड केस।

मंडी जिले से भाजपा सांसद रामस्वरूप शर्मा (MP Ramswaroop Sharma) ने आज दिल्ली में सुसाइड (Suicide) कर लिया। मौके से कोई सुसाइड नोट (Suicide Case) नहीं मिला हैं पुलिस मामले की जांच कर रही है। आपको बता दें कि उन्होंने मंडी जिले में 13 मार्च को कोरोना वैक्सीन (Corona vaccine) की पहली खुराक ली थी। उन्होंने कहा था कि आज अपने संसदीय क्षेत्र मंडी के अंतर्गत नागरिक अस्पताल जोगिन्दर नगर में कोविड-19 के वैक्सीन कैम्प में कोविड-19 (Covid-19) वैक्सीन का पहला डोज़ लगवाया है और वैक्सीन लगाने आए लोगों का कुशलक्षेम भी जाना है। इस दौरान उन्होंने जनता से आग्रह किया था कि वह भी बिना डरे वैक्सिनेशन लगवाएं।

12 मार्च को शिवरात्रि महोत्सव में होंगे शामिल

आपको बता दें कि 12 को सांसद रामस्वरूप शर्मा ने शिवरात्रि महोत्सव में भी भाग लिया था। जो कि सात दिन तक चलेगा। इस दौरान जब सीएम इस महोत्सव का उद्घाटन करने आए थे तो सांसद रामस्वरूप शर्मा भी उनके साथ ही थे। ऐसे में सवाल उठ रहा है कि उन्होंने इतना खौफनाक कदम क्यों उठाया।

सीएम जयराम ठाकुर ने जताया दुख

सीएम जयराम ठाकुर (Cm Jairam Thakur) ने कहा कि ये जाने का समय नहीं था भाई राम स्वरूप शर्मा जी' छोटी काशी मंडी के लोकप्रिय, सरल स्वभाव व ईमानदार सांसद आदरणीय श्री रामस्वरूप शर्मा जी के असामयिक निधन की खबर सुनकर बहुत दुःखी हूं। यह क्षण अत्यंत ह्रदयविदारक और दुःखद है। यकीन नहीं हो रहा कि रामस्वरूप शर्मा जी अब हमारे बीच नहीं रहे। ईश्वर उन्हें अपने श्री चरणों में स्थान और परिजनों व चाहने वालों को यह गहन दुःख सहन करने की शक्ति प्रदान करें।

Next Story