Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

PUBG खेलते-खेलते यूपी के लड़के को दिल दे बैठी विवाहिता, पहुंच गई काशी

फेसबुक और व्हाट्सएप पर बातचीत के जरिए आपने प्यार होते देखा होगा। लेकिन हिमाचल प्रदेश (Himachal pradesh) की एक विवाहिता पब-जी (PUBG) खेलते-खेलते एक यूपी (Uttar Pradesh) के लड़के को दिल दे बैठी। लड़के के प्यार (Love) में पागल विवाहिता अपने प्यार की तलाश में उससे मिलने यूपी के वाराणसी (काशी) पहुंच गई।

PUBG खेलते-खेलते यूपी के लड़के को दिल दे बैठी विवाहिता, पहुंच गई काशी
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

फेसबुक और व्हाट्सएप पर बातचीत के जरिए आपने प्यार होते देखा होगा। लेकिन हिमाचल प्रदेश (Himachal pradesh) की एक विवाहिता पब-जी (PUBG) खेलते-खेलते एक यूपी (Uttar Pradesh) के लड़के को दिल दे बैठी। लड़के के प्यार (Love) में पागल विवाहिता अपने प्यार की तलाश में उससे मिलने यूपी के वाराणसी (काशी) पहुंच गई। वाराणसी पहुंचने पर विवाहिता को पता चला कि जिससे वह प्यार करती है, वह 12वीं का छात्र है। आपको बता दें कि विहाहिता हिमाचल के कांगड़ा (Kangra) जिले की रहने वाली है। विवाहिता के गायब होने पर परिवार वालों ने उसकी शिकायत पुलिस को दी। अब पुलिस ने विवाहिता को बरामद कर लिया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुबातिक, फरवरी के पहले सप्ताह में कांगड़ा के एक सीमावर्ती क्षेत्र मंड की एक विवाहिता अचानक गुम हो गई। परिजनों ने विवाहिता की हर जगह तलाश की, लेकिन वह उसे नहीं मिली। महिला घर से दवा लेने का बहाना बनाकर पठानकोट गई थी। वहीं, विवाहिता की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज हुई थी। पुलिस छानबीन में जुट गई और लापता महिला को वाराणसी से बरामद कर परिजनों के सुपुर्द किया।

ऐसे हुई जान-पहचान

विवाहिता ने अपने लापता होने की कहानी जब बताई है, तो सभी हैरान हो गए। सूत्रों की मानें तो विवाहिता को पबजी खेलने का शौक था। इस दौरान पबजी खेलते-खेलते उसकी जान-पहचान वाराणसी के एक युवक से हुई और यह जान-पहचान प्यार में बदल गई।

12वीं के छात्र से हुआ प्यार

विवाहिता अपने प्यार से मिलने के लिए वाराणसी पहुंच गई, लेकिन जब वहां पर युवक से मिली तो पता चला कि युवक प्लस टू का छात्र है। इसके बाद विवाहिता ने खुद ही अपने परिजनों को फोन कर उसे वहां से ले जाने की गुहार लगाई। वहीं, इस संदर्भ में संबंधित पुलिस थाना का कहना है कि विवाहिता को बरामद कर परिजनों के सुपुर्द कर दिया है।

Next Story