Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हिमाचल में 3 मई से नहीं दौड़ेंगी प्राइवेट बसें, जानें क्या है वजह...

हिमाचल प्रदेश (Himachal pradesh) में कोरोना के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए लोगों को आने वाले समय में और अधिक परेशानियों (Troubles) का सामना करना पड़ सकता है। मांगों पर अड़े प्रदेश के प्राइवेट बस (Private Bus) आपरेटरों ने तीन मई से अनिश्चितकालीन हड़ताल (Strike) का ऐलान कर दिया है।

नहीं दौड़ेंगी प्राइवेट बसें, जानें क्या है वजह...
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

हिमाचल प्रदेश (Himachal pradesh) में कोरोना के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए लोगों को आने वाले समय में और अधिक परेशानियों (Troubles) का सामना करना पड़ सकता है। मांगों पर अड़े प्रदेश के प्राइवेट बस (Private Bus) आपरेटरों ने तीन मई से अनिश्चितकालीन हड़ताल (Strike) का ऐलान कर दिया है। आपरेटर यूनियन ने चेतावनी दी है कि राज्य में तीन मई से बसों के पहिए पूरी तरह से थम जाऐगें। जो कोरोना महामारी दशं झेल रही जनता को ओर दिक्कतों में डाल सकती है।

बता दें कि आज से प्रदेश में जिला स्तर पर प्राइवेट बस आपरेटर यूनियन द्वारा उपायुक्तों के माध्यम से मुख्यमंत्री को ज्ञापन सौपें। राजधानी शिमला में भी उपायुक्त के माध्यम से मुख्यमंत्री को ज्ञापन भेजा गया है और तीन से अनिश्चितकालीन हड़ताल पर जाने की चेतावनी दी गई है।

वहीं प्रदेश निजी बस ऑपरेटर संघ के महासचिव रमेश कमल ने कहा कि जिलाधीश के माध्यम से प्रदेश सरकार को एक अल्टीमेटम दिया गया है, जिसमें कि अंतिम बार मांग की जाएगी कि अगर एक सप्ताह के भीतर उनकी टैक्स माफी एवं वर्किंग कैपिटल की मांग को नहीं माना गया तो तीन मई को रूट परमिट एवं बसों की चाबी जिलाधीश के माध्यम से सरकार को सौंप देंगे।

Next Story