Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मांगों को लेकर प्राइवेट बस ऑपरेटर्स की हड़ताल जारी, लोगों की बढ़ीं मुश्किलें

प्राइवेट बस ऑपरेटर्स (Private Bus Operators) की हड़ताल जारी है। सोमवार से घोषित इस हड़ताल के चलते प्राइवेट बसों (Private Bus) के पहिए थम गए हैं, जिससे आम लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ा।

मांगों को लेकर प्राइवेट बस ऑपरेटर्स की हड़ताल जारी, लोगों की बढ़ीं मुश्किलें
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

प्राइवेट बस ऑपरेटर्स (Private Bus Operators) की हड़ताल जारी है। सोमवार से घोषित इस हड़ताल के चलते प्राइवेट बसों (Private Bus) के पहिए थम गए हैं, जिससे आम लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ा। एचआरटीसी (HRTC) द्वारा लोगों की सुविधा को देखते हुए अतिरिक्त बसें (Buses) तो चलाई गई हैं, लेकिन बावजूद इसके अपने कार्यों के लिए घरों से बाहर निकले लोगों को गंतव्यों तक पहुंचने में दिक्कतें पेश आ रही हैं। प्रदेश भर में निजी बस आपरेटरों ने अपनी बसों को खड़ा कर दिया है। इस दौरान कामकाजी लोगों को खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

आपको बता दें कि सोलन शहर में भी निजी बसों की आवाजाही बिलकुल बंद है। यही हाल जिला के धर्मपुर, कसौली, अर्की, कुनिहार व सुबाथू में भी देखने को मिला। वहीं, धर्मपुर में निजी बसों के पहिए थमने से लोग परेशान सोमवार से निजी बस ऑपरेटरों की हड़ताल से आम जनता को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। प्राइवेट बस न चलने से आम लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

उधर, जिला सिरमौर के किसी भी हिस्से में सड़कों पर निजी बसें नजर नहीं आई। जिला में करीब 270 प्राइवेट बसें सड़कों से गायब रही। इस दौरान जिला सिरमौर के लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। शिमला के लोकल बस स्टैंड में भी दोपहर 12 बजे के बाद एचआरटीसी की बसें दस से 20 मिनट के अंतराल के बाद चलती रही, लेकिन इस बीच लोकल बस स्टेंड में अधिकतर लोग बसों का इतंजार करते दिखे।

Next Story