Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

नाबालिग छात्रा की फोटो से छेड़छाड़ कर बस कंडक्टर ने ऐंठे हजारों रुपये, ऐसे दिया वारदात को अंजाम

हिमाचल प्रदेश के ऊना जिले (Una District) से एक नाबालिग छात्रा से छेड़छाड़ (Minor student molested) का मामला सामने आया है। छात्रा से छेड़छाड़ करने वाला कोई और नहीं बल्कि प्राइवेट बस (Private bus) का परिचालक है। बताया जा रहा है कि छात्रा इस बस में ट्यूशन (Tuition) पढ़ने जाती थी।

नाबालिग छात्रा की फोटो से छेड़छाड़ कर परिचालक ने ऐंठे हजारों रुपये
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

हिमाचल प्रदेश के ऊना जिले (Una District) से एक नाबालिग छात्रा से छेड़छाड़ (Minor student molested) का मामला सामने आया है। छात्रा से छेड़छाड़ करने वाला कोई और नहीं बल्कि प्राइवेट बस (Private bus) का परिचालक है। बताया जा रहा है कि छात्रा इस बस में ट्यूशन (Tuition) पढ़ने जाती थी। छात्रा की बस में आते-जाते समय ही परिचालक (Conductor) से पहचान हो गई। इसके बाद परिचालक ने चोरी से छात्रा (Student) का फोटो खींच लिया। फोटो लेने के बाद आरोपी परिचालक ने छात्रा के फोटो के साथ छेड़छाड़ की जिसे बाद वह छात्रा को ब्लैकमेल (Blackmail) करने लगा। यही नहीं आरोपी परिचालक ने छात्रा ने ब्लैकमेल कर कई हजार रुपये भी ऐंठ लिये।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुबातिक, परिचालक की रोज-रोज की डिमांड से तंग आकर नाबालिग छात्रा ने इस बारे में अपने घर वालों को बताया। परिवार वालों को इसकी जानकारी होने पर गगरेट पुलिस थाना पहुंचे। मामला संगीन होने के चलते गगरेट पुलिस ने उक्त मामला महिला पुलिस थाना को प्रेषित कर दिया है। वहीं बताया जा रहा है कि आरोपी की डिमांड पूरी करने के लिए छात्रा ने कई बार अपने परिजनों से रुपये लेकर आरोपी परिचालक को दिए हैं।

आरोपी के खिलाफ की जाएगी सख्त कार्रवाई: पुलिस

आपको बता दें कि छात्रा को जब परिचालक ज्यादा परेशान करने लगा तो उसने यह बात अपने परिजनों को बताई। जिस पर परिजन शुक्रवार को यह मामला गगरेट पुलिस थाना में लेकर गए। मामले नाबालिग छात्रा से जुड़ा होने के चलते गगरेट पुलिस ने यह मामला महिला पुलिस थाना को प्रेषित कर दिया है। डीएसपी सृष्टि पांडे ने बताया कि उक्त मामला महिला थाना को भेजा गया है, वहां पर ही अगली कार्रवाई होगी।

Next Story