Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सालभर बाद घर लौटी महिला ने पूरे परिवार को खिलाया जहरीला पदार्थ, बाद में हो गई फरार

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के हमीरपुर जिले (Hamirpur District) में एक विवाहिता ने अपने ही परिवार (Family) के सदस्यों को खाने में जहरीला पदार्थ (Toxic Substance) मिलाकर खिला दिया।

सालभर बाद घर लौटी महिला ने पूरे परिवार को खिलाया जहरीला पदार्थ, बाद में हो गई फरार
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के हमीरपुर जिले (Hamirpur District) में एक विवाहिता ने अपने ही परिवार (Family) के सदस्यों को खाने में जहरीला पदार्थ (Toxic Substance) मिलाकर खिला दिया। जिससे बाद महिला रात (Night) के समय में ही घर से फरार हो गई। महिला ने ऐसा क्यों किया इसके पीछे की वजह अभी साफ नहीं हो सकी है। सुबह पड़ोसियों की मदद से पूरे परिवार को नजदिकी अस्पताल में भर्ती कराया जहां सभी का इलाज चल रहा है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह मामला नगर पंचायत नादौन के साथ सटी बेला पंचायत से सामने आया है। महिला के पति संजीव कुमार ने कहा कि घर में वृद्ध मां, तीन बेटे और एक बेटी रहते हैं। विवाह के करीब छह वर्ष तक उनकी पत्नी साथ रही। डेढ़ वर्ष पूर्व महिला अपने दो बच्चों को उनके पास छोड़कर कहीं चली गई। संजीव के अनुसार करीब एक सप्ताह पूर्व ही महिला लौटी थी। वह उसके परिवार के साथ रहने लगी। मंगलवार शाम को उनकी पत्नी ने भोजन बनाकर सबको खिलाया। रात को करीब नौ बजे परिवार के सभी सदस्य सोने लगे तो उन्हें चक्कर आने लगे।

वहीं इसके बाद धीरे-धीरे सभी बेसुध हो गए। बुधवार तड़के सबसे पहले उनकी बहन को होश आया। उसने परिजनों को उठाना चाहा तो कोई नहीं उठ पा रहा था। उसकी 8 वर्षीय बेटी व छह वर्ष का बेटा भी बेसुध पड़े थे। जैसे-तैसे सुबह जब उनकी तबीयत कुछ ठीक हुई तो आसपास के लोगों की मदद से उन्हें नादौन अस्पताल पहुंचाया गया।

यहां परिजनों को उल्टियां आने लगीं। उसके बाद अस्पताल प्रशासन की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और परिजनों के बयान लिए। परिजनों ने आरोप लगाया कि महिला परिवार को जान से मारने के इरादे से ही घर लौटी थी। थाना प्रभारी नीरज राणा ने बताया कि पीड़ितों के बयान लेकर मामले की आगे छानबीन की जा रही है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Next Story