Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

नाबालिग छात्रा से जिस शख्स ने कलाई पर बंधवाई राखी, उसी ने सालों तक किया शारीरिक शोषण, ऐसे खुला राज

हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले (Kangra District) से नाबालिग के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि आरोपी युवक मासूम से कक्षा 7 से शारीरिक व मानसिक रूप से परेशान कर रहा है। नाबालिग लड़की (Minor Girl) अब 16 साल की है।

नाबालिग छात्रा ने जिस कलाई पर बांधी राखी, उसी ने किया शारीरिक शोषण, दिलचस्प है स्टोरी
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले (Kangra District) से नाबालिग के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि आरोपी युवक मासूम से कक्षा 7 से शारीरिक व मानसिक रूप से परेशान कर रहा है। नाबालिग लड़की (Minor Girl) अब 16 साल की है। पहले बदनामी के डर से घरवालों ने ये बात किसी को बताई नहीं थी। लेकिन आरोपी की हरकतें दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही थी। यह मामला कांगड़ा के चिंतपूर्णी का है। छेड़छाड़ के मामले को लेकर लड़की के पिता ने चिंतपूर्णी पुलिस (Chintpurni police) को शिकायत दी हैं।

पुलिस ने शिकायत के आधार पर युवक के खिलाफ मामला दर्ज (Report Filed) कर जांच शुरू कर दी है। लड़की के पिता ने बताया कि वो कामकाज के सिलसिले में अक्सर घर से बाहर रहता है। करीब 15-18 दिन पहले जब वो घर आया तो उसने अपनी बेटी को बहुत ही उदास व गुमसुम देखा, बार-बार पूछने पर भी कुछ नहीं बता रही थी। काफी देर तक पूछताछ (Inquiry) करने पर बताया कि गांव का युवक, जो रिश्ते में उसका भाई लगता है पिछले कई वर्षों से उसे शारीरिक व मानसिक रूप से परेशान कर रहा है। पिता का आरोप है कि जब उनकी बेटी सातवीं कक्षा में उसके घर टयूशन ( Tuition) पढ़ने जाती थी, तब भी वो उसका शारीरिक शोषण करता था। लेकिन डर और बदनामी के कारण ये बात किसी को नहीं बताई।

चार साल पहले राखी बंधवाकर युवक ने मांगी थी मांफी

चार साल पहले इस युवक को राखी बांध कर मामला समाप्त कर दिया था,युवक ने भी माफी मांग ली थी। धीरे धीरे मामला ठंडा हो गया, लेकिन उस युवक ने फिर से वही हरकतें शुरू कर दी। उंसके बाद 2019 में भी उक्त युवक ने उसके साथ अश्लील हरकतें (Pornographic Acts) की दोनों बार बदनामी के डर से लड़की के परिवार वालों ने शिकायत थाने में शिकायत नहीं करवाई, अब पीड़िता के परिवार वाले मानसिक रूप से परेशान है, उन पर शिकायत वापस लेने का दबाव बनाया जा रहा है।

शिकायतपत्र के अनुसार 8 मार्च 2021 को समय करीब 5 बजे फिर से उसने युवती और उसकी मां के साथ गाली -गलौज किया ,अश्लील इशारे किए और घर से बाहर निकलने पर अकसर छेड़छाड़ (Molestation) करता है। डीएसपी अम्ब सृष्टि पांडे ने बताया कि पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

Next Story