Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

DJ की धुन पर जमकर नाच रहे थे लोग, अचानक पहुंच गए DSP और SDM, जानें फिर क्या हुआ

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) में कोरोना के कहर के बीच जहां लोग सावधानी बरत रहे हैं। वहीं कुछ लोग शादी समारोह (Wedding ceremony) के नाम पर प्रशासन के नियमों की धज्जियां उड़ा रहे हैं। आपको बता दें कि प्रदेश में कोरोना के लगभग 4 हजार के करीब मामले सामने आ रहे हैं।

DJ की धुन पर जमकर नाच रहे थे लोग, अचानक पहुंच गए DSP और SDM, जानें फिर क्या हुआ
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) में कोरोना के कहर के बीच जहां लोग सावधानी बरत रहे हैं। वहीं कुछ लोग शादी समारोह (Wedding ceremony) के नाम पर प्रशासन के नियमों की धज्जियां उड़ा रहे हैं। आपको बता दें कि प्रदेश में कोरोना के लगभग 4 हजार के करीब मामले सामने आ रहे हैं। फिर भी लोग लापरवाही (Negligence) करने से बाज नहीं आ रहे हैं। वहीं प्रदेश में मरने वालों की संख्या में कम होने का नाम नहीं ले रही है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कोरोना जहां उम्रभर के ऐसे जख्म देकर जा रहा है जो कभी भरेंगे भी नहीं, वहीं कुछ लोग इस वायरस (Corona) को हलके में लेकर नियमों को तोड़कर अपनी और अपनों की जान से खिलवाड़ करने से बाज नहीं आ रहे। ऐसा ही मामला गुरुवार रात को संगड़ाह में देखने को मिला। गुरुरवार रात करीब दो बजे डीएसपी शक्ति सिंह व एसडीएम विक्रम सिंह ने लुधियाना (संगड़ाह) में एक शादी समारोह में दबिश दी।

जहां पर टेंट, कुर्सियां और डीजे लगा कर काफी संख्या में लोग शादी में शरीक हुए थे। जब पुलिस टीम व एसडीएम संगड़ाह मौके पर पहुंचे तो देखा कि लोग डीजे की धुन में नाच गाना कर रहे है। डीएसपी शक्ति सिंह ने बताया कि शादी में उपयोग की गई कुर्सियों और डीजे को कब्जे में ले लिया है तथा कोरोना कर्फ्यू आदेश के उल्लंघन करने पर आईपीसी की धारा 188, 269, 270 के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया। तथा आयोजक को जमानत पर रिहा कर दिया है।

Next Story