Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

चंबा में पलटी यात्रियों से भरी बस, कई लोग हुए घायल 30 की बची जान

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के चंबा जिले में (Chamba District) एक सड़क हादसा (Road Accident) सामने आया है। चंबा जिले में एक यात्री बस पलटने की खबर है। बताया जा रहा है कि सड़कों की बदहाली के चलते यह हादसे हो रहे हैं।

चंबा में पलटी यात्री बस, इसकी वजह से बच गई 30 लोगों की जान
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के चंबा जिले में (Chamba District) एक सड़क हादसा (Road Accident) सामने आया है। चंबा जिले में एक यात्री बस पलटने की खबर है। बताया जा रहा है कि सड़कों की बदहाली के चलते यह हादसे हो रहे हैं। चंबा के चरढ़ा से भंजराड़ू मार्ग पर एक प्राइवेट बस अनियंत्रित होकर पलट गई। जिस समय बस पलटी उस समय बस में 30 यात्री सवार थे। जबकि हादसे में पांच लोग घायल हुए है। हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस तुरंत मौके पर पहुंचे तथा घायलों को नजदीकि अस्पताल में भर्ती कराया। पांच लोगों में से दो महिलाएं मेडिकल कॉलेज चंबा रेफर की गई हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबकि, प्राइवेट बस चरढ़ा से भंजराड़ू की तरफ जा रही थी और इस दौरान देहरोग में मझोगा के समीप अचानक अनियंत्रित होकर बस पलट गई। गनीमत रही कि इस हादसे में किसी भी यात्री को गंभीर चोटें नहीं आई। घायलों को स्थानीय लोगों ने तीसा अस्पताल पहुंचाया। बताया जा रहा है यह हादसा बस का ड्राइवर साइड का मेन पट्टा टूटने से हुआ है। लेकिन ड्राइवर की सूझबूझ से बहुत बड़ा हादसा होने से टल गया।

आपको बता दें जिस समय यह हादसा हुआ उस समय अधिकतर लोग अपने काम पर जा रहे थे। बताया जा रहा है बस पैरापिट से रुक गई, अन्‍यथा सीधे खाई में गिर सकती थी। अगर बस पैरापिट से नहीं रुकती तो एक बड़ा हादसा हो सकता था। इस दौरान अचानक हादसा हो जाने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। आसपास के लोग अपना कामकाज छोड़कर दुर्घटना स्‍थल की ओर भागे व बचाव कार्य शुरू किया था। स्थानीय लोगों की वजह से सभी यात्रियों को सकुशल बाहर निकाल लिया।

Next Story