Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हिमाचल में मोबाइल ने पकड़े पाकिस्तानी सिग्नल, लोगों में मचा हड़कंप

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के कांगड़ा जिले में पाकिस्तानी कंपनी का मोबाइल सिग्नल (Mobile signal) डिटेक्ट हुआ है। लोगों का कहना है कि उनके मोबाइल में अचानक पाकिस्तान (Pakistan) का समय आ गया। अचानक यह सब देखकर लोग हैरान परेशान हो गए।

हिमाचल में मोबाइल ने पकड़े पाकिस्तानी सिग्नल, लोगों में हड़कंप व्याप्त
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के कांगड़ा जिले में पाकिस्तानी कंपनी का मोबाइल सिग्नल (Mobile signal) डिटेक्ट हुआ है। लोगों का कहना है कि उनके मोबाइल में अचानक पाकिस्तान (Pakistan) का समय आ गया। अचानक यह सब देखकर लोग हैरान परेशान हो गए। लोगों ने इसकी सूचना तुरंत पुलिस (Police) को दी। पुलिस ने मामले को गंभीरता से देखते हुए एक्शन लिया। वहीं स्थानीय लोगों का कहना हैं कि ऐसा पहले भी कई बार हो चुका है। प्रशासन को इसके बारे में पहले से भी पता था।

धर्मशाला पुलिस के अनुसार, कुछ ट्रैकर की ओर से पुलिस को सूचना दी गई थी कि उनके मोबाइल में एक दम से भारतीय समय बदल गया और फोन पर पाकिस्तान का स्टेंडर्ड टाइम दिखने लगा था। जिससे लोग अचानक से सकते में आ गए और इसकी सूचना पुलिस को दी गई।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, कांगड़ा जिले के एसपी विमुक्त रंजन ने बताया कि टेलीक़ॉम कंपनी को इस बाबत सूचना दे दी गई है, ताकि मामले की जांच की जा सके। एसपी विमुक्त रंजन ने बताया कि बीते सप्ताह हमें कुछ ट्रैकर ने सूचना दी थी कि उनके मोबाइल में पाकिस्तान के सिग्नल डिटेक्ट हुए हैं और उनके फोन में पाकिस्तान का समय दिखाने लगा था। टेलीक़ॉम कंपनियां मामले की जांच कर रही हैं। जल्द ही मामले का खुलासा होगा। आपको बात दें कि हिमाचल प्रदेश में यह पहला मामला है। यहां पर इससे पहले कभी भी पाकिस्तान के सिग्नल देखने को नहीं मिले हैं। हालांकि, पंजाब के सहहदी जिलों में इस तरह के मामले सामने आते रहते हैं। लेकिन हिमाचल में यह पहला मामला है।

Next Story