Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हिमाचल में कोरोना से एक और मौत, अब तक 32 की जा चुकी है जान

हिमाचल में कोरोना से आज 32वीं मौत हो गई है। हमीरपुर जिले के एक बुजुर्ग की मौत के बाद कोविड 19 जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। बुजुर्ग का सैंपल ऊना जिला में लिया गया था। बुजुर्ग की मौत से हमीरपुर व ऊना जिला में हड़कंप मच गया है।

हिमाचल में कोरोना से एक और मौत, अब तक 32 की जा चुकी है जान
X
प्रतीकात्मक तस्वीर

हिमाचल में कोरोना से आज 32वीं मौत हो गई है। हमीरपुर जिले के एक बुजुर्ग की मौत के बाद कोविड 19 जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। बुजुर्ग का सैंपल ऊना जिला में लिया गया था। बुजुर्ग की मौत से हमीरपुर व ऊना जिला में हड़कंप मच गया है। मृतक का अंतिम संस्कार नादौन के पनसाई में कर दिया गया है। जानकारी के अनुसार नादौन उपमंडल का एक बुजुर्ग ऊना जिला के हरोली उपमंडल में अपनी बेटी के पास आया था। उक्त व्यक्ति बीमार था और कोरोना संक्रमण के लक्षण भी थे। जिस पर उसका ऊना अस्पताल में चेकअप करवाया गया। यहां उसे सीटी स्कैन व कोविड 19 टेस्ट करवाने की सलाह दी गई। इस पर बीते मंगलवार को उक्त बुजुर्ग का सैंपल लिया गया। बुधवार को सैंपल जांच के लिए लैब को भेजा गया, लेकिन बुधवार को ही व्यक्ति ने दम तोड़ दिया।

जबकि गुरुवार सुबह व्यक्ति की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। इस पर बुजुर्ग को जब ट्रेस करने की कोशिश की गई तो पता चला उसकी मौत हो गई है और शव का अंतिम संस्कार तक कर दिया गया है। इस मामले ने स्वास्थ्य विभाग की मुश्किलें भी बढ़ा दी हैं। स्वास्थ्य विभाग कॉन्टेक्ट ट्रेसिंग में जुट गया है। इस संबंध में सीएमओ ऊना डॉक्टर रमन शर्मा ने बताया कि बुजुर्ग की मौत के बाद कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उन्होंने बताया कि बीते मंगलवार को सैंपल देने के बाद बुजुर्ग अपने घर चला गया था। इसके बाद वहां मौत होने पर उसका अंतिम संस्कार कर दिया गया है। प्रदेश में अब तक कोरोना से 32 जानें जा चुकी हैं। हिमाचल में बुधवार को भी कोरोना सेे दो लोगों की मौत हो गई थी।


Next Story