Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

नवविवाहिता ने बाथरूम में लगाई फंसी, जनवरी में हुई थी शादी

हिमाचल प्रदेश के सोलन (Solan) जिले के बद्दी क्षेत्र से एक नवविवाहिता के सुसाइड (Suicide) करने का मामला सामने आया है। सुसाइड के कारणों का अभी पता नहीं चल सका है। बताया जा रहा है महिला (Women) की तीन महिने पहले जनवरी में ही शादी हुई थी।

नवविवाहिता ने बाथरूम में लगाई फंसी, जनवरी में हुई थी शादी
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

हिमाचल प्रदेश के सोलन (Solan) जिले के बद्दी क्षेत्र से एक नवविवाहिता के सुसाइड (Suicide) करने का मामला सामने आया है। सुसाइड के कारणों का अभी पता नहीं चल सका है। बताया जा रहा है महिला (Women) की तीन महिने पहले जनवरी में ही शादी हुई थी। जानकारी के अनुसार, बिहार (Bihar) के कटियार जिले (Katiyar District) के बरजला गांव की 21 वर्षीय महिला का जनवरी माह में इसी गांव के मनोज से विवाह हुआ था।

मनोज बद्दी में एक कंपनी में कार्यरत था। विवाह के बाद दोनों बद्दी आ गए और बद्दी में वार्ड नंबर-3 सराजमाजरा में किराए के मकान में रहते थे। गुरुवार सुबह दोनों पति-पत्नी ने पहले छत पर सुबह की सैर की और उसके बाद पत्नी बाथरूम में चली गई। जिसके बाद उसने बाथरूम में फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। फिलहाल पुलिस सुसाइड के कारणों का पता लगाने में जुट गई है।

पति मनोज के अनुसार, बता दें की सुबह जब नवविवाहिता बाथरूम में नहाने गई तो काफी देर हो जाने के बाद भी वह नहीं लौटी। काफी देर के बाद जब नवविवाहिता नहीं लौटी तो मनोज ने बाथरूम में झांककर देखा, बाथरूम में देखते ही मनोज के होश उड़ गए उसने इसकी सूचना अपनी मामी व भांजे को दी। जिसके बाद उन्होंने उसे नीचे उतारा। तब तक वह सांस ले रही थी। बेहोशी की हालत में उसे बद्दी अस्पताल लाया जा रहा था कि उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। मृत महिला के कमरे से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। महिला के पति मनोज का कहना है कि उसका पत्नी के साथ कोई झगड़ा भी नहीं हुआ है, लेकिन पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। फिलहाल पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों के हवाले कर दिया है।

Next Story