Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

नेरचौक में धूमधाम से मनाया गया प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन

नेरचौक में धूमधाम से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन मनाया गया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर आज भारतीय जनता युवा मोर्चा ने नेरचौक मेडिकल कॉलेज में कोविड मरीजों को फल और जूस के पैकेट भेंट किए।

नेरचौक में धूमधाम से मनाया गया प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन
X
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर कोविड मरीजों को फल और जूस के पैकेट बांटे

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर आज भारतीय जनता युवा मोर्चा ने नेरचौक मेडिकल कॉलेज में कोविड मरीजों को फल और जूस के पैकेट भेंट किए। मोर्चा के मंडी अध्यक्ष राकेश अहलुवालिया की अगुवाई में यह सामान कॉलेज के ज्वाइंट डायरेक्टर जेडी ठाकुर को सौंपा गया।

राकेश अहलुवालिया ने बताया कि प्रधानमंत्री मोदी जी के जन्मदिन के उपलक्ष्य में इस सप्ताह को सेवा सप्ताह के रूप में मनाया जा रहा है। उन्होंने बताया कि युवा मोर्चा ने इस मौके पर जोनल हॉस्पिटल मंडी में रक्तदान शिविर का आयोजन भी किया है और इसके अलावा अन्य कार्यक्रम भी आयोजित किए जा रहे हैं।

प्रधानमंत्री के जन्मदिन पर मरीजों को बांटे फल

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर क्षेत्र के भाजपा नेताओं द्वारा संगड़ाह अस्पताल में मरीजों को फल वितरित किए गए। इस दौरान पूर्व विधायक रूप सिंह, भाजपा मंडल उपाध्यक्ष प्रताप ठाकुर तथा एचपी शर्मा व चेत सिंह तोमर आदि भाजपाइयों द्वारा मरीजों का कुशलक्षेम पूछा गया। सीएचसी में मौजूद स्वास्थय कर्मियों व मरीजों द्वारा यहां डॉक्टर के चारों पद खाली होने का मुद्दा भी भाजपा नेताओं के समक्ष उठाया गया।

पूर्व विधायक रूप सिंह ने कहा कि, अस्पताल में चिकित्सकों के खाली पदों को भरे जाने तथा यहां नए पद स्वीकृत किए जाने को लेकर उन्होंने प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री तथा विभाग के सचिव को लिखा है। उन्होंने कहा कि, जल्द इस बारे कार्यवाही का भरोसा दिया गया है। इस अवसर पर उन्होंने प्रधानमंत्री की दीर्घायु तथा उनके नैत्रीत्व में देश के विकास की भी कामना की।

Next Story