Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

छोटी सी बात पर पड़ोसी ने देवर-भाभी पर किया धारदार हथियार से हमला, दोनों गंभीर रूप से घायल

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के ऊना जिले (Una district) में एक लड़ाई झगड़े का मामला सामने आया हैं। जानकारी के अनुसार, यहां देवर-भाभी ने जब पेड़ काटने से पड़ोसी (Neighbor) को रोका तो पड़ोसी दोनों पर तेजधार हथियार (Sharp Weapon) से हमला कर घायल कर दिया।

छोटी सी बात पर पड़ोसी ने देवर-भाभी पर किया धारदार हथियार से हमला, दोनों गंभीर रूप से घायल
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के ऊना जिले (Una district) में एक लड़ाई झगड़े का मामला सामने आया हैं। जानकारी के अनुसार, यहां देवर-भाभी ने जब पेड़ काटने से पड़ोसी (Neighbor) को रोका तो पड़ोसी दोनों पर तेजधार हथियार (Sharp Weapon) से हमला कर घायल कर दिया। यह मामला सदर थाना के तहत कुरियाला का है ,यहां पर जमीनी विवाद ( land dispute) को लेकर पड़ोसी ने देवर व भाभी पर तेजधार हथियार से हमला कर दिया। हमले में देवर व भाभी को गंभीर रूप से घायल ( Injured)हुए हैं।

लहुलूहान हालत में दोनों को क्षेत्रीय अस्पताल ऊना ( Regional hospital Una) में भर्ती करवाया गया। वहीं पुलिस ने घायल देवर के बयान पर पड़ोसी व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि जांच के बाद आरोपी जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होगा। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

यहां से शुरू हुआ विवाद

पुलिस को दिए बयान में मदन लाल निवासी कुरियाला ने बताया कि गत शाम पड़ोसी युवक सुशील कुमार हमारी जमीन से पेड़ काट अपने घर ले जा रहा था। इसी दौरान उन्होंने व उनकी भाभी ने ऐसा करने से रोका, तो वे मारपीट पर उतारू हो गया। इस दौरान सुशील ने मदन लाल व उसकी भाभी पर तेजधार से हमला कर दिया।

शिकायत के बाद जांच शुरू

हमले में दोनों घायल हो गए, जिन्हें स्थानीय लोगों की मदद से क्षेत्रीय अस्पताल ऊना में भर्ती करवाया गया। डीएसपी हेडक्वार्टर रमाकांत ( DSP Headquarters Ramakant) ने बताया कि पुलिस ने शिकायत के आधार पर सुशील के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Next Story