Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बाजार गई महिला का खेतों में मिला शव, पुलिस मामले की जांच में जुटी

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के कांगड़ा जिले (Kangra District) में सामान लेने बाजार गई महिला का शव (Woman Dead Body) सड़क किनारे खेत में मिला है।

बाजार गई महिला का खेतों में मिला शव, पुलिस मामले की जांच में जुटी
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के कांगड़ा जिले (Kangra District) में सामान लेने बाजार गई महिला का शव (Woman Dead Body) सड़क किनारे खेत में मिला है। मामला पुलिस चौकी रानीताल के तहत आती ग्राम पंचायत भंगवार के गांव सुक्का बाग में सामने आया है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर आगामी जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही महिला की मौत की असली वजह का पता चल पाएगा।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उक्त महिला गुरूवार शाम को 7.30 बजे के करीब घर से बाजार के लिए निकली थी, लेकिन वापस घर नहीं लौटी। कुछ देर इंतजार करने के बाद परिवारवालों ने उसे ढूंढना शुरू किया और देर रात तक ढूंढते रहे पर उसका कोई सुराग नहीं चल पाया। शुक्रवार सुबह उक्त महिला का दुप्पटा और चप्पलें घर से करीब 100 मीटर की दूरी पर सड़क किनारे (Road Side) पड़ी हुई मिलीं।

परिजनों ने मौके पर पहुंचकर जब आस पास देखा तो महिला का शव सड़क के किनारे ही नीचे खेत में पड़ा था। मृतक महिला की पहचान संतोष कुमारी (54) पत्नी जय चंद गांव सुक्का बाग के रूप में हुई है। महिला का पति आईटीबीपी (ITBP) में अपनी सेवाएं दे रहा हैं। बताया जा रहा है कि तीन बच्चों की मां संतोष कुमारी के एक बेटे की कुछ समय पहले मृत्यु हो चुकी है। एक बेटी है जिसकी शादी हो चुकी है और एक लड़का है जो कि धर्मशाला में एक निजी होटल में कार्य करता है। पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है।

Next Story