Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बस इतनी सी बात पर शराब के नशे में बड़े ने छोटे भाई की कर दी हत्या, जानें पूरा मामला

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के कांगड़ा जिले (Kangra District) से मर्डर (Murder) का मामला सामने आया है। कांगड़ा के निफ्ट छेब में एक बड़े भाई ने छोटे भाई को धारदार हथियार से हमला कर मौत (Death) के घाट उतार दिया।

बस इतनी सी बात पर शराब के नशे में बड़े भाई ने छोटे को उतारा मौत के घाट, जानें पूरा मामला
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के कांगड़ा जिले (Kangra District) से मर्डर (Murder) का मामला सामने आया है। कांगड़ा के निफ्ट छेब में एक बड़े भाई ने छोटे भाई को धारदार हथियार से हमला कर मौत (Death) के घाट उतार दिया। जानकारी के अनुसार बड़ा भाई नशे का आदी था। नशे में धुत्त बड़े भाई ने पहले तो छोटे भाई से किसी बात को लेकर गाली गलौच की। और फिर धारदार हथियार से हमला कर दिया। जिससे उसकी मौत हो गई। मृतक भाई की उम्र मात्र 21 वर्ष की थी।

जानकारों की मानें तो दोनों भाईयों में काफी समय से विवाद चला रहा था। दोनों भाईयों की आपसी लड़ाई मौत की वजह बनी। दोनों भाई झारखंड के रहने वाले थे। वहीं पिछले तीन साल से कांगड़ा के निफ्टी छेब इलाके में रह रहे थे। छोटा भाई रोहित रोजाना की तरह बड़ी बहन नीलम के घर खाना खाने आया था। उसी दौरान वहां उसका बड़े भाई विकास के साथ कहासुनी हो गई। इसी दौरान बड़े भाई विकास ने धारदार हथियार से हमला कर दिया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। वहीं इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

वहीं वारदात स्थल पर जाकर इस मामले की डीएसपी सुनील राणा ने खुद जानकारी की है। मृतक की बहन उषा और नीलम ने बताया कि पिछले तीन वर्षों से ये दोनों यहां रहते हैं, जिनमें से मरने वाला भाई बहनों के साथ ही रहता था। वहीं हत्या करने वाला भाई कभी-कभी ही घर आता था। वारदात वाले दिन वह अचानक वहां पहुंच गया। इसके बाद इस वारदात को अंजाम दे दिया। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Next Story