Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अगवा लड़की को ढूंढने निकली महिला को ट्रक चालक ने रौंदा, मौके पर मौत

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के हमीरपुर जिले (Hamirpur District) से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां के भकरेड़ी गांव की एक लड़की (Girl) को अगवा करने वाले ने उसकी ताई को ट्रक चढ़ा कर मार दिया।

भाजपा नेता धरमपाल कौशिक ने कहा- 112 बच्चों की मौत का जिम्मेदार कौन
X
मौत (प्रतीकात्मक फोटो)

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के हमीरपुर जिले (Hamirpur District) से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां के भकरेड़ी गांव की एक लड़की (Girl) को अगवा करने वाले ने उसकी ताई को ट्रक चढ़ा कर मार दिया। आपको बता दें कि मृतक (Death) महिला अगवा लड़की की ताई लगती थी। विवश होकर ताई लड़की को ढ़ूढने लगी तो आरोपी ने उसपर ट्रक चढ़ाकर मार दिया। जिसस उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बुधवार आधी रात करीब 12 बजे भकरेड़ी क्षेत्र की एक युवती को घुमारवीं का ट्रक चालक कैफ उर्फ गोलू ट्रक में बैठाकर ले गया। वह अंब की तरफ सीमेंट लेकर जा रहा था। भकरेड़ी से होकर ही वह निकला और युवती को ट्रक में ले गया। कुछ दूरी पर पहुंचने के बाद ट्रक चालक ने युवती को वापस उसके गांव में छोड़ने का मन बनाया। इस दौरान बड़सर से कुछ दूरी पर ही इसके गांव का एक अन्य ट्रक चालक ऊना की ओर से बड़सर आ रहा था।

अपहरण करने वाले ट्रक चालक ने दूसरे ट्रक में उस लड़की को वापस भेज दिया। लेकिन जैसे ही वह ट्रक चालक हसन मोहम्मद निवासी गांव छत तहसील घुमारवीं लाइट जलाकर लड़की को उतारने लगा तो वहां पर पहले से लड़की की तलाश में पहुंचे ग्रामीणों ने उसे घेर लिया। चालक ने ट्रक दौड़ाया और नजीरा (60) वर्ष ट्रक की चपेट में आ गई। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। चालक ट्रक लेकर फरार हो गया।

इस के बाद पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक हमीरपुर विजय सकलानी का कहना है कि अपहरण और हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी चालक को गिरफ्तार कर लिया है। मामले की छानबीन जारी है। दूसरे चालक को भी थाने बुलाया गया है।

Next Story