Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मां को दर्द से तड़पती मिली 12 वर्षीय बेटी, पड़ोसी ने किया ये गंदा काम

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के ऊना (Una) जिले से एक नाबालिग से रेप (Minor Rape) का मामला सामने आया है। नाबालिग (Minor) की उम्र महल 12 साल है। वहीं आरोपी की उम्र 22 वर्ष है। आरोपी का घर नाबालिग के पड़ोस में ही है।

मां को दर्द से तड़पती मिली 12 वर्षीय बेटी, पड़ोसी ने कर डाला यह गंदा काम
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के ऊना (Una) जिले से एक नाबालिग से रेप (Minor Rape) का मामला सामने आया है। नाबालिग (Minor) की उम्र महल 12 साल है। वहीं आरोपी की उम्र 22 वर्ष है। आरोपी का घर नाबालिग के पड़ोस में ही है। आरोपी ने रेप (Rape) की घटना को उस समय अंजाम दिया जिस समय नाबालिग के घर पर कोई नहीं था। बता दें कि आरोपी ने नाबालिग को बहला फुसला कर अपने घर बुलाया फिर उसके बाद उसके साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता की मां जब शाम को जब घर लौटी तो पीड़िता ने दर्द से कराह रही थी। मां ने जब इस बारे में पूछा तो पीड़िता ने पूरा मामला बताया। जिसके बाद आरोपी की पुलिस (Una Police) में शिकायत की गई।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऊना महिला थाना ने मामला दर्ज करके आरोपी को गिरफ्तार करके मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस आरोपी से घटनाक्रम के बारे मे पूछताछ कर रही है। वहीं महिला का कहना है कि आरोपी उनके पड़ोस में ही रहता है। वह काफी समय से लड़की पर गंदी नजर बनाए हुए था।

यह बोले एसपी

वहीं ऊना एसपी अर्जित सेन का कहना हैं कि मामले की पुष्टि की जा रही है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। और उसके खिलाफ पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी गई है। आरोपी के साथ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी। वहीं पीड़िता के घर वालों का कहना है कि आरोपी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए जिससे बेटी को न्याय मिल सके।

Next Story