Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हिमाचल में नाबालिग से रेप की कोशिश, आरोपी एक माह से बच्ची को कर रहा था परेशान

हिमाचल प्रदेश के सोलन जिले के औद्योगिक क्षेत्र नालागढ़ के तहत एक 14 वर्षीय नाबालिग बच्ची से दुष्कर्म करने की कोशिश का मामला सामने आया है। पीड़ित बच्ची ने पुलिस बयानों में बताया कि वह अपनी झुग्गी पर अकेली थी और आराम कर रही थी।

हिमाचल में नाबालिग से रेप की कोशिश, आरोपी एक माह से लगातार बच्ची को कर रहा था परेशान
X
प्रतीकात्मक तस्वीर

हिमाचल प्रदेश के सोलन जिले के औद्योगिक क्षेत्र नालागढ़ के तहत एक 14 वर्षीय नाबालिग बच्ची से दुष्कर्म करने की कोशिश का मामला सामने आया है। पीड़ित बच्ची ने पुलिस बयानों में बताया कि वह अपनी झुग्गी पर अकेली थी और आराम कर रही थी। इस दौरान आरोपी युवक आया और पहले तो अश्लील हरकतें और उसके बाद दुष्कर्म करने की कोशिश की गई। पीड़िता ने बताया कि वह चीख पुकार करने लगी तो आसपास के लोग एकत्रित हुए, तब जाकर आरोपी के चंगुल से उसे बचाया गया। फिलहाल, पीड़िता के बयानों के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज करके आगामी जांच शुरू कर दी है। डीएसपी बद्दी नवदीप सिंह ने मामले की पुष्टि की है।

पीड़िता की मां ने बताया कि आरोपी युवक 1 माह से लगातार बच्ची को परेशान कर रहा है। उसे दुराचार करने की धमकी दे रहा था। पीड़िता की मां ने बताया कि वह पुलिस के पास भी गई, लेकिन वहां पर उनकी कोई सुनवाई नहीं हुई। पीड़िता की मां ने बताया कि वह काम पर गए हुए थे और बच्ची घर पर अकेली थी और उसने मौके का फायदा उठाकर फिर जोर जबरदस्ती करने की कोशिश की गई है। पीड़िता ने पुलिस प्रशासन से आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की है।

Next Story