Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अपहरण के बाद 6 आरोपियों ने किया किशोरी से गैंगरेप, अदालत ने आरोपियों को पुलिस रिमांड पर भेजा

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के किन्नौर जिले से नाबालिग का अपहरण (kidnap) करके उसके साथ गैंगरेप (Gang Rape) का मामला सामने आया है। मामला पुलिस के संघान में आने के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

अपहरण के बाद 6 आरोपियों ने किया नाबालिग से गैंगरेप, अदालत ने सात दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के किन्नौर जिले से नाबालिग का अपहरण (kidnap) करके उसके साथ गैंगरेप (Gang Rape) का मामला सामने आया है। मामला पुलिस के संघान में आने के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आपको बता दें कि पीड़ित लड़की मात्र 14 साल की है। पुलिस ने नाबालिग (Minor) को शिमला जिले से बरामद किया गया है। आरोप है कि ये युवक नाबालिग को अगवा कर ले गए थे और फिर उसके साथ दुराचार (Rape) किया।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करने के बाद सोमवार को चार आरोपियों को अदालत में पेश किया। अदालत ने चारों को सात दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। वहीं, दो अन्य आरोपियों को पुलिस ने सोमवार सुबह बिलासपुर से गिरफ्तार किया है। उन्हें मंगलवार को अदालत में पेश किया जाएगा।

पुलिस के अनुसार, लड़की के पिता ने 19 मई देर रात रिकांगपिओ पुलिस थाना में दो व्यक्तियों पर नाबालिग का अपहरण करने की शिकायत दर्ज करवाई थी। पुलिस ने आईपीसी की धारा 363 के तहत मामला दर्ज कर तलाश शुरू की। पुलिस ने नाबालिग को 20 मई को शिमला के घणाहट्टी से बरामद किया और रिकांगपिओ पहुंचाया। पूछताछ में नाबालिग के ब्यान पर पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया और अदालत में पेश किया।

एसपी किन्नौर एसआर राणा ने बताया कि नाबालिग को शिमला जिले के घणाहट्टी से बरामद किया। नाबालिग के बयान के बाद मेडिकल जांच में भी दुष्कर्म की पुष्टि हुई है। इस वारदात के दौरान इस्तेमाल किए वाहन को भी कब्जे में लिया गया है। पुलिस मामला की छानबीन कर रही है।

Next Story