Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

mausam ki jankari: शिमला में भारी बारिश, रेन शेल्टर धंसा, एक शख्स की मौत

mausam ki jankari: हिमाचल प्रदेश में भारी बारिश का कहर देखने को मिला है। शिमला में बारिश की वजह रेन शेल्टर गिर गया है। हादसे में एक शख्स की मौत हुई है, जबकि एक को बचाया गया है। फिलहाल, जिला प्रशासन और पुलिस राहत और बचाव के लिए मौके पर पहुंचा हुआ है।

mausam ki jankari: शिमला में भारी बारिश, रेन शेल्टर धंसा, एक शख्स की मौत
X
मौसम की जानकारी

mausam ki jankari: हिमाचल प्रदेश में भारी बारिश का कहर देखने को मिला है। शिमला में बारिश की वजह रेन शेल्टर गिर गया है। हादसे में एक शख्स की मौत हुई है, जबकि एक को बचाया गया है। फिलहाल, जिला प्रशासन और पुलिस राहत और बचाव के लिए मौके पर पहुंचा हुआ है। जानकारी के अनुसार, शिमला के न्यू बस बस स्टैंड से पहले पेट्रोल पंप के पास ओल्ड बैरियर की यह घटना है। इस दौरान अचानक रेन शैल्टर धंस गया और तीन लोग इसकी चपेट में आ गए। हादसे में एक शख्स की मौत हुई है, जबकि एक को रेस्क्यू कर लिया गया है। जबकि एक बंदा खुद ही निकल आया है।

एक प्रत्यक्षदर्शी के अनुसार, घटना के दौरान शेल्टर में बारिश से बचने के लिए तीन लोग शेल्टर में खड़े थे। शिमला में गुरुवार दोपहर को हल्की बारिश हुई है। वहीं, दूसरे इलाकों भी रूक-रूक कर बारिश देखने को मिली है। मृतक की पहचान, सुन्नी के मंधोड़ निवासी 48 साल के प्यारे लाल के रूप में हुई है। घायल की पहचान प्रेम लाल (58) बलेड़ी, सुन्नी रूप में हुई है। दोनों शिमला जिले के ही रहने वाले हैं। हिमाचल में बीस जुलाई तक मौसम खराब रहने का अनुमान जारी किया गया है। इस दौरान 18 और 19 जुलाई के लिए येलो अलर्ट जारी किया गया है। बीते चौबीस घंटे में धर्मशाला, कुफरी, डलहौजी, कल्पा, मंडी और पालमपुर में बारिश हुई है।

Next Story