Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हेल्थकेयर फैक्ट्री में लगी भीषण आग, 4 मजदूर झुलसे, फायर ब्रिगेड की 4 गाड़ियां मौके पर पहुंची

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के सोलन (Solan) जिले के बद्दी में हरसोरिया हेल्थकेयर फैक्ट्री (Harsoria Healthcare Factory) में भीषण आग लग गई। सनसिटी मार्ग स्थिति इस फैक्ट्री में आग (Fire In Factory) लगने से चार मजदूर झुलस गए।

हेल्थकेयर फैक्ट्री में लगी भीषण आग, 4 मजदूर झुलसे, फायर ब्रिगेड की 4 गाड़ियां मौके पर पहुंची
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के सोलन (Solan) जिले के बद्दी में हरसोरिया हेल्थकेयर फैक्ट्री (Harsoria Healthcare Factory) में भीषण आग लग गई। सनसिटी मार्ग स्थिति इस फैक्ट्री में आग (Fire In Factory) लगने से चार मजदूर झुलस गए। घायलों को सिविल अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद पीजीआई चंडीगढ़ (PGI Chandigarh) रेफर कर दिया गया है। सूचना पाकर फायर ब्रिगेड की चार गाड़ियां मौके पर पहुंची हैं और आग पर काबू पाने का प्रयास जारी है। आग की वजह से लाखों के नुकसान की आशंका जताई जा रही है।

बताया जा रहा है कि सोमवार दोपहर लगभग तीन बजे स्टोर में रखे केमिकल के ड्रमों में अचानक ब्लास्ट हुआ और वहां आग लग गई। आग की लपटें इतनी तेज थी कि जल्द ही वो पूरे स्टोर में फैल गई। इस दौरान फैक्ट्री में काम करने वाले चार मजदूर आग की चपेट में आने से गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए पहले बद्दी के सिविल अस्पताल लाया गया जहां से उन्हें पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया है।

दमकल विभाग के अधिकारियों का कहना है कि आग पर काबू पाने के बाद ही नुकसान और इसके कारणों के बारे में कुछ कहा जा सकता है। दमकल विभाग के अलावा तहसीलदार, पुलिस और प्रशासन के उच्च अधिकारी भी मौके पर मौजूद हैं। पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है। पुलिस आग लगने के कारणों के बारे में भी जांच कर रही है। वहीं फायर ब्रिगेड के अधिकारियों का कहना हैं कि जल्दी ही आग पर काबू कर लिया जाएगा।

Next Story