Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मंडी में 4 किलो चरस के साथ युवक दबोचा, साथियों की तलाश शुरू

हिमाचल प्रदेश (Himachal pradesh) में पुलिस का नशे के खिलाफ अभियान (Campaign) जारी है। कुल्लू पुलिस (Kullu Police) ने बंजार के पास नाकाबंदी करके 4 किलो 110 ग्राम चिट्टा बरामद (Drugs) किया है। इस मामले में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार (Arrest) भी किया है।

मंडी में 4 किलो चरस के साथ युवक दबोचा, साथियों की तलाश शुरू
X
प्रतीकात्मक तस्वीर। 

हिमाचल प्रदेश (Himachal pradesh) में पुलिस का नशे के खिलाफ अभियान (Campaign) जारी है। कुल्लू पुलिस (Kullu Police) ने बंजार के पास नाकाबंदी करके 4 किलो 110 ग्राम चिट्टा बरामद (Drugs) किया है। इस मामले में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार (Arrest) भी किया है। पुलिस उसके अन्य साथियों की तलाश में छापेमारी (Raid) कर रही है। पुलिस ने बताया कि चरस के साथ जो युवक गिरफ्तार किया है वो मंड़ी जिले का रहने वाला है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुबातिक, बंजार पुलिस की टीम ने गुशैणी की तरफ से बंजार ( Banjar) की ओर आ रही एक गाड़ी कार ( HP86-1435)को चैकिंग के लिए रोका। कार को एक युवक चला रहा था। तलाशी लेने पर युवक के कब्जे से 4 किलो 110 ग्राम चरस बरामद की है। पुलिस ने युवक के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट (NDPS Act) की धारा 20 ,25 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

वहीं युवक की पहचान अनिश शर्मा ( 19)पुत्र प्रदीप कुमार गांव व डा. दारपा तहसील सरकाघाट, मंडी निवासी के रूप के हुई है। एसपी कुल्लू गौरव सिंह ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि नशे के काले कारोबार से जुड़े व्यक्तियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। युवक ने चरस कहां से खरीदी थी और इसकी सप्लाई कहां करनी थी ।इसकी छानबीन की जाएगी। युवक को कोर्ट में पेश करने की प्रक्रिया पूरी की जा रही है।

Next Story