Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Road Accident: 400 मीटर गहरी खाई में गिरी कार, तीन लोगों की मौत

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) में ऑल्टो कार अनियंत्रित होकर 400 मीटर गहरी खाई में गिरने से तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। यह सड़क हादसा (Road Accident) मंडी जिले के बल्ह क्षेत्र में हुआ। बताया जा रहा है कि हादसे (Accident) के वक्त कार में चार लोग सवार थे।

होली पर दिल दहला देने वाला हादसा : अनियंत्रित होकर कार पलटी, तीन युवकों ने तोड़ा दम
X

प्रतीकात्मक तस्वीर।

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) में ऑल्टो कार अनियंत्रित होकर 400 मीटर गहरी खाई में गिरने से तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। यह सड़क हादसा (Road Accident) मंडी जिले के बल्ह क्षेत्र में हुआ। बताया जा रहा है कि हादसे (Accident) के वक्त कार में चार लोग सवार थे। तीन लोगों ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया जबकि एक घायल का इलाज चल रहा है।

आपको बता दें कि बल्ह के चलाह क्षेत्र से ताल्लुक रखने वाले 4 लोग रजवाड़ी में किसी काम के सिलसिले से पहुंचे थे, लेकिन उनकी कार (Car) नियंत्रित होकर 400 फीट गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में 4 लोग घायल (Injured) हो गए। जैसे ही घटना की सूचना स्थानीय लोगों को लगी तो उन्होंने तुरंत मौके पर पहुंचकर घायलों को खाई से बाहर निकाला और इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज नेरचौक (Medical College Ner Chowk) भिजवाया, लेकिन मेडिकल कॉलेज नेरचौक में इलाज के दौरान तीन लोगों की मौत हो गई और एक घायल का इलाज मेडिकल कॉलेज नेरचौक में चल रहा है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मृतकों की पहचान विजय कुमार पुत्र दत्त राम गांव बेरा पिगला सरकाघाट, जसवंत सिंह पुत्र संत राम गांव गसौडा बडसु बल्ह, दिनेश कुमार पुत्र धनदेव गांव खारसी देवधार च्चयोट के रूप में हुई है। डीएसपी (DSP) ने बताया कि कार के गहरी खाई में गिरने से 3 लोगो की मौत हुई है जबकि 1 की हालत गंभीर बनी हुई है। उन्होंने कहा कि मामले में जांच जारी है।

Next Story