Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हिमाचल प्रेदश: 200 मीटर गहरी खाई में गिरी कार, जीजा और दो सालों की मौत

हिमाचल प्रदेश के मंड़ी जिले में जीजा और उसके दो सालों की सड़क हादसे में मौत हो गई। कार सड़क से लगभग 200 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में तीनों को तुरंत ही मौत हो गई। पुलिस हादसे के कारण का पता लगाने में जूट गई है।

बेकाबू कार 200 मीटर गहरी खाई में गिरी, जीजा और दो सालों की मौत
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

हिमाचल प्रदेश के मंड़ी जिले में जीजा और उसके दो सालों की सड़क हादसे में मौत हो गई। कार सड़क से लगभग 200 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में तीनों को तुरंत ही मौत हो गई। पुलिस हादसे के कारण का पता लगाने में जूट गई है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, बुधवार दोपहर को सराज विधानसभा क्षेत्र के तहत आने वाली उप तहसील छतरी के गतू गांव के पास एक कार के गहरी खाई में गिरने से तीन लोगों की मौत हो गई है। मरने वालों में दो सगे भाई और उनका जीजा शामिल है।

आपको बता दें कि तीनों युवक छतरी से अपने घरों की तरफ कार में रवाना हुए थे। छतरी गतू मार्ग पर अचानक इनकी कार अनियंत्रित होकर करीब 200 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में दो युवकों ने मौके पर दम तोड़ दिया, जबकि तीसरे की मौत अस्पताल ले जाते वक्त हो गई।

मृतकों की पहचान 28 वर्षीय रजनीश पुत्र परमदेव निवासी लस्सी, 29 वर्षीय ओम प्रकाश पुत्र ज्ञान चंद निवासी झमाच्छ और चमन लाल पुत्र ज्ञान चंद के रूप में हुई है। इसमें ओम प्रकाश और चमन लाल सगे भाई थे। मंडी एसपी शालिनी अग्निहोत्री ने हादसे की पुष्टि की है। मृतकों का पोस्टमार्टम कराकर पुलिस ने शवों को घर वालों को सौंप दिया।

Next Story