Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बंदरों के हमले से डरकर भाग रहा नाबालिग ट्रक से टकराया, अस्पताल में तोड़ा दम

हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले (Mandi District) में एक 15 साल के इकलौते लड़के की सड़क हादसे (Road Accident) में मौत हो गई। बता दें कि मृतक साहिल कुमार (15) पुत्र श्याम लाल गांव भांगला डाकघर जड़ोल तहसील सुंदरनगर दोपहर बाद राष्ट्रीय उच्च मार्ग-21 पर भुवाणा पुल से पैदल घर जा रहा था।

बंदरों के हमले से डरकर भाग रहा नाबालिग ट्रक से टकराया, अस्पताल में तोड़ा दम
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले (Mandi District) में एक 15 साल के इकलौते लड़के की सड़क हादसे (Road Accident) में मौत हो गई। बता दें कि मृतक साहिल कुमार (15) पुत्र श्याम लाल गांव भांगला डाकघर जड़ोल तहसील सुंदरनगर दोपहर बाद राष्ट्रीय उच्च मार्ग-21 पर भुवाणा पुल से पैदल घर जा रहा था। अचानक उसपर बंदरों के झुंड ने हमला कर दिया। जिससे बच्चा बंदरों से डरकर रोड की तरफ आ गया और सामने से आ रहे ट्रक से जा टकराया। सड़क पर टक्कर के बाद वह मंभीर घायल हो गया। जिससे घायल अवस्था में उसे अस्पताल (Hospital) ले जाया गया अस्पताल में जहां उसकी मौत (Death) हो गई।

हादसे की सूचना मिलते ही सलापड पुलिस चौकी प्रभारी देवराज पीजीआई चंडीगढ़ के लिए रवाना हो गए हैं, जहां पर पोस्टमॉर्टेम व अन्य औपचारिकताएं पूर्ण करने के बाद मृतक का शव परिजनों के सपुर्द किया जाएगा। मृतक साहिल घर का इकलौता चिराग था व उसके घर पर उसकी बूढ़ी दादी, पिता श्याम लाल एचआरटीसी सरकाघाट डिपो में बतौर चालक सेवाएं दे रहे है और माता गृहणी है व एक छोटी बहन है।

भाई की मौत के बाद छोटी बहन का रो-रोकर बुराहाल है। मृतक के परिवार आर्थिक रूप से गरीब है। डीएसपी सुंदरनगर गुरबचन सिंह ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि 15 वर्षीय साहिल की उपचार के दौरान पीजीआई चंडीगढ़ में मौत हो गई है।

Next Story