Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दोस्त की बीवी से पीठ पीछे बनाए शारीरिक संबंध, कहानी सुन हैरान हुआ पति, शराब पिलाकर कर दिया कांड...

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के सिरमौर जिले में अवैध संबंधों (Physical relationship) के शक में अपने ही दोस्त की गला रेतकर हत्या का मामला सामने आया है। बता दें कि दोनों यूपी के हाथरस जिले के गांव दूदाधारी के रहने वाले थे। दोनों आपस में दोस्त बताए जा रहे हैं। आरोपी का नाम दशरथ बताया जा रहा है।

दोस्त की बीवी से पीठ पिछे बनाए शारीरिक संबंध, कहानी सुन हैरा हुआ पति, शराब पिलाकर कर दिया कांड...
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के सिरमौर जिले में अवैध संबंधों (Physical relationship) के शक में अपने ही दोस्त की गला रेतकर हत्या का मामला सामने आया है। बता दें कि दोनों यूपी के हाथरस जिले के गांव दूदाधारी के रहने वाले थे। दोनों आपस में दोस्त बताए जा रहे हैं। आरोपी का नाम दशरथ बताया जा रहा है। दशरथ को अपने दोस्त मान सिंह पर शक था कि उसका उसी वाइफ से प्रेम प्रसंग चल रहा है। जिसके शक मे दशरथ ने अपने दोस्त की गला रेतकर हत्या कर दी है। सनसनीखेज वारदात को अंजाम देकर आरोपी दशरथ फरार चल रहा है। तलाश के लिए बैरियरों पर पुलिस का पहरा बढ़ा दिया गया है। दूसरे राज्यों की पुलिस को भी इसकी सूचना दे दी गई है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मृतक की पहचान मान सिंह (23) जिला हाथरस गांव दूदाधारी, उत्तर प्रदेश (यूपी) के रूप में हुई है। आरोपी दशरथ भी इसी गांव का रहने वाला है और फेरी लगाने का काम करता है। पुलिस अधीक्षक डॉ. केसी शर्मा ने बताया कि आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होगा।

पुलिस के अनुसार वारदात शनिवार रात 11:30 बजे नाहन-पांवटा साहिब नेशनल हाईवे पर रुखड़ी गांव के समीप अंजाम दी गई। दशरथ ने योजनाबद्ध तरीके से कत्ल किया है। उसने मान सिंह और अपने एक और दोस्त जीत सिंह के लिए शराब का इंतजाम किया। इसके बाद आरोपी मान सिंह को बाइक पर बैठाकर रुखड़ी गांव में एक निर्माणाधीन होटल के समीप ले गया, जहां उसने अपने दोस्त मान सिंह का गला रेतकर हत्या कर डाली।

बता दें की जब तक जीत सिंह वहां पहुंचा, तब तक मान सिंह दम तोड़ चुका था। अपने दोस्त की हत्या हो जाने के बाद जीत सिंह ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही नाहन पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने घटनास्थल से शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज नाहन पहुंचाया। साथ ही मृतक के परिजनों को भी इसकी सूचना दी।

Next Story