Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

प्रेमी ने प्रेमिका का कराया गर्भपात, शादी के बाद पति पर दर्ज कराया केस

हिमाचल प्रदेश के चंबा जिले (Chamba District) में एक महिला ने अपने पति पर शादी से पहले गर्भपात (Abortion) करने का मामला तीसा थाने में दर्ज करवाया है। महिला ने आरोप लगाया कि उसके पति ने शादी से पहले उसका गर्भपात कराया था। दोनों शादी से पहले दोनों प्रेमी-प्रेमिका की तरह रहते थे।

प्रेमी ने प्रेमिका का कराया गर्भपात, शादी के बाद पति पर दर्ज कराया केस
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

हिमाचल प्रदेश के चंबा जिले (Chamba District) में एक महिला ने अपने पति पर शादी से पहले गर्भपात (Abortion) करने का मामला तीसा थाने में दर्ज करवाया है। महिला ने आरोप लगाया कि उसके पति ने शादी से पहले उसका गर्भपात कराया था। दोनों शादी से पहले दोनों प्रेमी-प्रेमिका की तरह रहते थे। आपको बता दें कि शादी के बाद जब उसका पति उसे प्रताड़ित करने लगा तो उसने तंग आकर अपने पति के खिलाफ पुलिस (Himachal police) में शिकायत दर्ज करवाई है। साथ ही गर्भपात की कहानी भी पुलिस के समक्ष रखी। पुलिस ने धर्मशाला (Dharamshala) से फोरेंसिक टीम बुलाकर प्रशासन की मौजूदगी में कब्र में दफनाया गया नवजात का शव निकाला। अब फोरेंसिक टीम बच्चे और महिला के पति का डीएनए (DNA) मैच करेगी।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, महिला की शिकायत पर बुधवार को धर्मशाला की फोरेंसिक टीम ने डीएसपी सलूणी शेर सिंह, एसएचओ तीसा और तहसीलदार की अगुवाई में डेढ़ माह पहले दफनाए गए नवजात का शव कब्र से निकाला है। नवजात के शव का डीएनए टेस्ट किया गया है। अब नवजात का डीएनए महिला के पति के डीएनए से मैच किया जाएगा। महिला ने पति पर आरोप लगाया है कि उसने शादी से पहले उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए थे। इससे वह गर्भवती हो गई।

शादी से पहले कराया था गर्भपात

शादी करने से पहले उसके पति ने उसे गर्भपात करने के लिए कहा। गर्भपात के बाद नवजात का शव दफना दिया गया। पुलिस ने फिलहाल महिला की शिकायत पर उसके पति के खिलाफ सीआरपीसी की धारा 498 ए के तहत मामला दर्ज कर लिया है। डीएसपी सलूणी शेर सिंह ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Next Story