Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Love Affair: पत्नी के प्रेमी को पति ने दी दर्दनाक मौत, पुलिस ने किया सनसनीखेज हत्याकांड का खुलासा

हिमाचल प्रदेश के सोलन जिले (Solan District) में पिछले दिनों नालागढ़ के पास एक अज्ञात युवक का शव बोरे में मिला था। सोलन पुलिस ने मामले का खुलासा (Disclosure) कर दिया है। कसम्बोवाल गांव में सड़क किनारे मिले शव की पहचान नरेंद्र सलूनी चंबा निवासी के रूप में हुई है।

Love Affair: पत्नी के प्रेमी को पति ने दी दर्दनाक मौत, पुलिस ने किया सनसनीखेज हत्याकांड का खुलासा
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

हिमाचल प्रदेश के सोलन जिले (Solan District) में पिछले दिनों नालागढ़ के पास एक अज्ञात युवक का शव बोरे में मिला था। सोलन पुलिस ने मामले का खुलासा (Disclosure) कर दिया है। कसम्बोवाल गांव में सड़क किनारे मिले शव की पहचान नरेंद्र सलूनी चंबा निवासी के रूप में हुई है। पुलिस ने बताया है कि यह मामला प्रेम प्रसंग (Love Affair) से जुड़ा हुआ है। मृतक युवक ड्राइवर का काम करता था। पुलिस (Himachal Police) ने इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार (Accused Arrest) किया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मृतक नरेंद्र कुमार का एक आरापी की पत्नी से प्रेम संबंध (Love Affair) थे। इस बात का पता चलने पर आरोपी ने उसका मर्डर (Murder) करने की प्लान बना डाला। आरोपी ने यह बात अपने दो दोस्तों को बताई। तीनों दोस्तों ने उसकी मौत का प्लान बना लिया। इसके बाद आरोपियों ने नरेंद्र कुमार को बड़ी बेरहमी से मारकर कसम्बोवाल गांव के पास सड़क किनारे बोरे में डालकर फेंक दिया था और मौके से फरार हो गए थे। पुलिस का कहना है कि तीनों आरोपियों को कोर्ट में पेश करने के बाद रिमांड पर लिया जाएगा और उनसे पूछताछ की जाएगी।

आरोपियों ने ऐसे रची थी साजिश

आपको बता दें कि प्लानिंग के तहत तीनों आरोनियों ने नालागढ़ में चालक नरेंद्र को अकेला पाकर उसके ऊपर जानलेवा हमला करके उसे मौत के घाट उतार दिया। वहीं आरोपियों ने नरेंद्र की हत्या के बाद शव बोरे में डाल दिया और उसके बाद कसम्बोवाल गांव के पास सड़क किनारे उसके शव को फेंक दिया गया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर फॉरेंसिक टीम शिमला से बुलाकर मामले से जुड़े तथ्य एकत्रित किए और कुछ ही दिनों की तफ्तीश के बाद आरोपियों को सलाखों के पीछे भेज दिया गया।

Next Story