Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हिमाचल में नेताओं के दफ्तरों पर लटके ताले, सीएम परिवार के आज दोबारा होंगे कोरोना टेस्ट

हमीरपुर और मंडी के नेताओं के कारण शिमला में कोरोना हड़कंप के बीच राज्य सरकार ने प्रदेश स्तरीय कई ऑफिस सील कर दिए हैं। इसके तहत हिमाचल सचिवालय स्थित मुख्यमंत्री कार्यालय बंद है

हिमाचल में नेताओं के दफ्तरों पर लटके ताले, सीएम परिवार के आज दोबारा होंगे कोरोना टेस्ट
X
प्रतीकात्मक तस्वीर

हमीरपुर और मंडी के नेताओं के कारण शिमला में कोरोना हड़कंप के बीच राज्य सरकार ने प्रदेश स्तरीय कई ऑफिस सील कर दिए हैं। इसके तहत हिमाचल सचिवालय स्थित मुख्यमंत्री कार्यालय बंद है। प्रदेश हाई कोर्ट और एडवोकेट जनरल का ऑफिस सील कर दिया है। एचआरटीसी का मुख्यालय और मंडलीय कार्यालय दोनों में ताले जड़ दिए गए हैं। प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड के राज्य कार्यालय को लॉक कर दिया है।

एचपीयू के संपूर्ण परिसर सील कर दिया गया है। रेलवे बोर्ड भवन स्थित हिमाचल प्रदेश के आयकर भवन को भी ताला जड़ दिया गया है। संजौली स्थित ईंजन घर बंद है और ब्रॉकहॉस्ट का एक पूरा ब्लॉक सील कर दिया है। कुसुम्पटी स्थित हिमुडा की आवासीय कालोनी बंद है और विधानसभा के समीप दो फ्लोर तालाबंदी की जद में है।

भराड़ी पुलिस लाइन का एक ब्लॉक भी सील है। हिमाचल प्रदेश राजभवन से सटे सरकारी आवास को भी ताला लगा दिया गया है। राजधानी शिमला के इक्का-दुक्का और भी कार्यालयों को कोविड संक्रमण के कारण बंद करना पड़ा है। बता दें कि मंडी से शिमला पहुंचे एक भाजपा नेता के कारण सचिवालय से लेकर हाई कोर्ट तक को बंद करना पड़ा है। कमोवेश यही स्थिति हमीरपुर जिला के एक भाजपा नेता की लापरवाही के कारण पेश आई है।

भाजपा नेता विजय अग्निहोत्री कोरोना संक्रमित होने के कारण एचआरटीसी के मुख्यालय और मंडलीय कार्यालय स्थित कर्मचारियों को होम क्वारंटाइन कर दिया गया है। एडवोकेट जनरल ऑफिस का स्टाफ भी गृह संगरोध में भेजा गया है। इसके अलावा मुख्यमंत्री कार्यालय के करीब 60 लोग क्वारंटाइन में हैं।

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर और उनके परिवार सहित 60 लोगों के आज दोबारा कोरोना टेस्ट होंगे। इसमें मुख्यमंत्री के प्रधान सचिव जेसी शर्मा, निजी प्रधान सचिव आरएन बत्ता और उनके निजी सचिवों के अलावा सचिवालय और ओकओवर का स्टाफ भी है। हालांकि इन सभी का पहला कोरोना टेस्ट नेगेटिव आया था। बावजूद इसके मंगलवार को छठे दिन दूसरा टेस्ट होगा।

Next Story