Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Coronavirus: हिमाचल में कोरोना संक्रमितों की संख्या 5 हजार के पार

हिमाचल में कोरोनावायरस ने अपनी रफतार बना रखी है। प्रदेश में दिन प्रतिदिन कोराेना संक्रमितों की संख्या बढ़ती जा रही है। हिमाचल में अब कोरोना मरीजों की संख्या 5102 हो गई है। जबकी 3590 मरीज ठीक भी हुए हैं।

Coronavirus: हिमाचल में कोरोना संक्रमितों की संख्या 5 हजार के पार
X
प्रतीकात्मक तस्वीर

हिमाचल में कोरोनावायरस ने अपनी रफतार बना रखी है। प्रदेश में दिन प्रतिदिन कोराेना संक्रमितों की संख्या बढ़ती जा रही है। हिमाचल में अब कोरोना मरीजों की संख्या 5102 हो गई है। जबकी 3590 मरीज ठीक भी हुए हैं। औद्योगिक क्षेत्र बद्दी के दो कोरोना संक्रमितों ने पीजीआई में दम तोड़ दिया। बताया जा रहा है कि बद्दी के वार्ड-3 निवासी 59 वर्षीय व्यक्ति मृतक हृदय रोग से पीडि़त था। बीते कुछ दिनों से वह पीजीआई में उपचाराधीन था, जहां उसकी रविवार रात मौत होग गई। मृतक का पीजीआई में ही कोविड टेस्ट लिया गया, जिसमें वह कोरोना संक्रमित पाया गया। इसके अलावा बद्दी के मानपुरा की कोरोना संक्रमित 68 वर्षीय महिला की भी पीजीआई में मौत हो गई। यह महिला सांस की बीमारी और टायफाइड से पीडि़त थी। जानकारी के मुताबिक बददी के वार्ड नंबर-3 निवासी कोरोना संक्रमित व्यक्ति की पीजीआई में मौत हो गई। सोमवार को निर्धारित प्रोटोकोल के तहत संक्रमित मृतक का अंतिम संस्कार करवा दिया गया। इसके अलावा बद्दी के मानपुरा कीकोरोना संक्रमित महिला की भी पीजीआई में उपचार के दौरान मौत हो गई। महिला का भी मरने के उपरांत कोविड टेस्ट करवाया गया, जिसमें वह संक्रमित पाई गई।

बता दें कि बीबीएन क्षेत्र में कोरोना से अब तक नौ लोगों की जानें जा चुकी है। बद्दी के एक उद्योग में दिल्ली से आई महिला की भी पीजीआई में उपचार के दौरान मौत हो गई थी। इसके उपरांत बद्दी के दवा उद्योग के मालिक की आईजीएमसी शिमला में कोरोना से मौत हुई थी, जबकि बरोटीवाला की एक प्रवासी महिला भी मरने के बाद कोरोना संक्रमित निकली थी। बद्दी के सनसिटी अपार्टमेंट में महिला की भी कोरोना से मौत हुई थी। इसके अलावा भुड्ड की बुजुर्ग महिला की कोरोना से आईजीएमसी में मौत हो गई थी। बद्दी के फार्मा उद्योग कर्मी की भी मरने के बाद कोविड टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। नालागढ़ के पल्ली की गर्भवती महिला की भी कोरोना संक्रमण से मौत हुई थी। डीएसपी बद्दी नवदीप सिंह ने अब दो लोगों के मरने की पुष्टि की है।

Next Story