Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

घर में घुसकर बच्ची को उठा ले गया तेंदुआ, आज मिला मासूम का शव

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) की राजधानी शिमला शहर (Shimla City) में तेंदुए का आतंक देखा गया है। इस बार तेंदुआ (Leopard) घर में घूसकर 7 साल की मासूम बच्ची को उठाकर ले गया।

घर में घुसकर बच्ची को उठा ले गया तेंदुआ, आज मिला मासूम का शव
X

घर में घुसकर बच्ची को उठा ले गया तेंदुआ, आज मिला मासूम का शव

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) की राजधानी शिमला शहर (Shimla City) में तेंदुए का आतंक देखा गया है। इस बार तेंदुआ (Leopard) घर में घूसकर 7 साल की मासूम बच्ची को उठाकर ले गया। यह घटना शुक्रवार देर शाम की है। बच्ची का देर शाम तक कुछ पता नहीं चल पाया है। हालांकि, शुक्रवार सुबह बच्ची का शव मिल गया है। बच्ची का सिर और धड़ अलग-अलग मिले हैं। परिवार ने पुलिस (Police) को मामले की सूचना दी है और पुलिस ने वन विभाग से संपर्क साधा है। शिमला पुलिस ने मामले की पुष्टि की है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, घटना न्यू शिमला थाना क्षेत्र के अंतर्गत कनलोग इलाके की है। तेंदुआ यहां एक अस्थायी मकान (शेड) में घुस गया और बिहार के मजदूर की सात साल की बेटी को उठाकर ले गया। बताया जा रहा है कि तेंदुआ अंधेरे का फायदा उठाकर बच्ची पर झपटा और उसे उठाकर जंगल की तरफ ले गया। पीड़ित परिवार के साथ स्थानीय लोगों ने रात के समय बच्ची को ढूंढने की बहुत कोशिश की लेकिन उनको बच्ची जंगल में कहीं नहीं मिली।

वहीं परिजनों की चीख-पुकार सुनकर स्थानीय लोगों ने शोर मचाते हुए बच्चे को ढूंढने की कोशिश की, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला। वन विभाग को भी मामले की सूचना दी गई है। घटना से लोगों में दहशत का माहौल है। शिमला पुलिस के अनुसार, न्यू शिमला थाने और सदर थाने की टीमें मौके पर गई थी। वन विभाग को भी मामले की जानकारी दी गई है। अब पुलिस और वन विभाग की टीम ने बच्चे का शव बरामद कर लिया है। शव मिलने के बाद पीड़ित परिवार का रो-रोकर बुराहाल है।

Next Story