Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

घर से बाहर गये माता पिता तो दादा की उम्र के मकान मालिक ने मासूम से किया दुष्कर्म

राजधानी शिमला (Shimla) से एक नाबालिग (Minor Girl) के साथ रेप (Rape) का मामला सामने आया है। जिस बच्ची के साथ रेप किया गया है उसकी उम्र महज 11 साल है। रेप किसी और ने नहीं बल्कि मकान मालिक द्वारा किया गया है।

घर पर नहीं थे माता-पिता, दादा समान मकान मालिक ने किया 11 साल की मासूम से रेप
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

राजधानी शिमला (Shimla) से एक नाबालिग (Minor Girl) के साथ रेप (Rape) का मामला सामने आया है। जिस बच्ची के साथ रेप किया गया है उसकी उम्र महज 11 साल है। रेप किसी और ने नहीं बल्कि मकान मालिक द्वारा किया गया है। मकान मालिक की उम्र 59 साल है। मामला शिमला (Shimla) के बालूगंज थाना के तहत जाठिया देवी इलाके में सामने आया है। वहीं शिकायत (Complaint) मिलने के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक नेपाली (Nepali) मूल का परिवार पिछले चार सालों से आरोपी के मकान में किराये पर रहा था। पीड़िता की मां ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है कि 7 जुलाई को जब वह अपने पति के साथ किराए के कमरे में लौटी, तो उसकी 11 वर्षीय बेटी दर्द से चिल्ला रही थी और पूछने पर बेटी ने बताया कि उनके मकान मालिक ने उसके साथ दुष्कर्म (Rape) किया है।

वहीं बच्ची ने यह भी बताया कि मकान मालिक ने उसे यह बात किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी है। बच्ची की बात सुनकर मां के पैरों तले से जमीन खिसक गई। जिसके बाद पीड़िता की मां ने पुलिस थाना में शिकायत दर्ज करवाई।

वहीं शिकायत के बाद पुलिस हरकत में आई और केस दर्ज करके आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। एसपी मोहित चावला ने बताया कि आरोपी के विरुद्ध विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। आरोपी को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा।

Next Story