Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Viral Video: पेट्रोल खत्म हुआ तो पीठ पर स्कूटी लादकर ले जा रहा था शख्स, लोगों ने ली चुटकी

हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले (Kullu District) में एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में एक व्यक्ति अपनी स्कूटी को पीठ पर लादकर ले जाता हुआ दिखाई दे रहा है। बताया जा रहा है कि युवक की स्कूटी में पेट्रोल खत्म हो जाने के बाद वह स्कूटी को अपनी पीठ पर लादकर चल दिया।

पेट्रोल खत्म हुआ तो पीठ पर लाद ली स्कूटी और मंजिल की ओर बढ़ा मालिक
X

स्कूटी को पीठ पर लादकर ले जाता युवक।

हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले (Kullu District) में एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में एक व्यक्ति अपनी स्कूटी (Scooty) को पीठ पर लादकर ले जाता हुआ दिखाई दे रहा है। बताया जा रहा है कि युवक की स्कूटी में पेट्रोल खत्म हो जाने के बाद वह स्कूटी को अपनी पीठ पर लादकर चल दिया। वहीं कुछ लोगों का कहना है कि लोगों पेट्रोल (petrol) के बढ़ते दामों से परेशान होकर युवक ने ऐसा कदम उठाया है।

साहिल नाम के युवक ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस स्कूटी चालक के वीडियो को डाला है। सोशल मीडिया में यह वीडियो तेजी से वायरल हुआ है और यूजर्स इसे पैट्रोल के दामों से जोड़कर देख रहे हैं। कई सोशल मीडिया (Social Media) यूजर्स ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि पेट्रोल के रेट बढ़ने के बाद रूझान आने शुरू हो गए हैं। वीडियो देखकर लोग खुब मजे ले रहे हैं। बता दें कि हिमाचल में भी पेट्रोल (Petrol) के दामों में लगातार इजाफा हो रहा है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, बता दें की यह वीडियो कुल्लू के रामशिला गैमन ब्रिज के पास का है। कुछ लोग इसे बाहुबली भी कह रहे हैं। स्कूटी में पेट्रोल खत्म होने के बाद वह उसे पीठ पर लेकर चलता बना बताया जा रहा है कि पंप महज 500 मीटर की दूरी पर था। इसलिए वह स्कूटी को पीठ पर उठाकर ही लेकर चल पड़ा।

लोगों ने कहा कि यह पेट्रोल की बढ़ती किमतों के कारण हुआ है। इन दिनों पेट्रोल की किमत इतनी बढ़ गई है कि लोग भिन्न-भिन्न तरीके के अपना विरोध दर्ज कर रहे हैं। जो राहगीर उस वक्त स्कूटी को पीठ पर लाता हुआ देख रहे थे उनका कहना है था कि पेट्रोल के बढ़े रूपयों के रूझान आने लगे हैं।

Next Story