Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सेक्स रैकेट का भंड़ाफोड़, पुलिस ने होटल से बरामद की तीन विदेशी लड़कियां

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के कुल्लू जिले में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ है। कुल्लू जिले के भुंतर में एक होटल (Hotel) की आड़ में सेक्स रैकेट चल रहा था। कुल्लू पुलिस (Kullu Police) को जब इस बारे में बता चला तो वो तुरंत एक्शन में आई।

सेक्स रैकेट का भंड़ाफोड़, पुलिस ने होटल से बरामद की तीन विदेशी लड़कियां
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के कुल्लू जिले में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ है। कुल्लू जिले के भुंतर में एक होटल (Hotel) की आड़ में सेक्स रैकेट चल रहा था। कुल्लू पुलिस (Kullu Police) को जब इस बारे में बता चला तो वो तुरंत एक्शन में आई। पुलिस (Kullu Police) ने वहां जाकर छापा मारा तो उस होटल (Hotel) से पुलिस को तीन लड़किया बरामद हुईं। वहीं कुल्लू पुलिस ने होटल संचालक को भी धर दबोचा। पुलिस ने होटल संचालक के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस होटल संचालक से पूरे मारे की गहनता से पूछताछ कर रही है। पुलिस अधीक्षक कुल्लू गौरव सिंह ने बताया कि पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर यह कार्रवाई की है। गौरव सिंह ने कहा भुंतर थाना में केस दर्जकर छानबीन की जा रही है। कुल्लू पुलिस आसपास के लोगों से भी पूछताछ कर रही है। पुलिस को शक है कि यह आसपास के होटलों में ऐसा तो नहीं चल रहा है।

आपको बता दें कि पुलिस ने मंगलवार रात करीब आठ बजे गुप्त सूचना के आधार पर होटल में छापा मारा था। नेपाली मूल की रेस्क्यू की गईं युवतियों से पूछताछ की जा रही है। उन्होंने कहा कि जिले में इस तरह के मामलों को लेकर पुलिस सतर्क है। पुलिस जिले में और ऐसे होटल की तलाश कर रही है। पुलिस ने इस होटल की में देह व्यापार के धंधे से पर्दा उठाने के लिए अपने एक कर्मचारी को ग्राहक बनाकर यहां भेजा था। जिसके बाद पुलिस ने होटल संचालक और इन तीनों लड़कियों को गिरफ्तार किया है।

Next Story